Move to Jagran APP

आप के डॉक्टर सरकार पर बरसे-कहा कोरोना से निपटने में सरकार फेल

लोगों में ऑक्सीजन का स्तर चेक करने की आपाधापी राजनीतिक हलकों में एक दूसरे की सांस ही बंद करती दिखाई दे रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 06:18 AM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 06:18 AM (IST)
आप के डॉक्टर सरकार पर बरसे-कहा 
कोरोना से निपटने में सरकार फेल
आप के डॉक्टर सरकार पर बरसे-कहा कोरोना से निपटने में सरकार फेल

जागरण संवाददाता, जालंधर : लोगों में ऑक्सीजन का स्तर चेक करने की आपाधापी राजनीतिक हलकों में एक दूसरे की सांस ही बंद करती दिखाई दे रही है। लोगों में वितरित किए जा रहे ऑक्सीमीटर के मसले पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह द्वारा सवाल उठाने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के डॉक्टर वीरवार को पंजाब सरकार पर जमकर बरसे। आप के डॉक्टर नेताओं ने प्रदेश सरकार के अहंकारी रवैये और निकम्मे प्रबंधों की वजह से ही कोरोना संक्रमण के केसों के बढ़ने का जिम्मेदार बताया है।

loksabha election banner

वीरवार को जालंधर में मीडिया से मुखातिब आप के डॉ. बलबीर सिंह (पटियाला), डॉ. संजीव शर्मा, डॉ. शिव दियाल माली (जालंधर), डॉ. इंदरबीर सिंह निझर (अमृतसर), डॉ. केजे सिंह (कादियां), डॉ. कश्मीर सिंह सोहल (तरनतारन) ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह, स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू और पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ समेत अन्य कांग्रेसियों द्वारा आप की ऑक्सीमीटर मुहिम के बारे में गुमराह करने के लिए बेतुकी और बौखलाहट भरी टिप्पणियां की जा रही हैं। उन्होंने दावा किया कि कोरोना के विरुद्ध जंग में 'आप' की ऑक्सीमीटर मुहिम लोगों के लिए वरदान और पंजाब सरकार के लिए मददगार साबित होगी। दिल्ली में कोरोना काल के दौरान ऑक्सीमीटर के योगदान को आप के डॉक्टर नेताओं ने 'रामबाण' करार दिया। डॉ. बलबीर सिंह ने कहा कि सरकार की नालायकी के कारण प्रदेश में कोरोना के विरुद्ध बिना हथियारों और बिना रणनीति के लड़ाई लड़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन का लंबा समय मिलने के बावजूद पंजाब सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया। सरकारी अस्पतालों और कोरोना केयर सेंटरों का इतना बुरा हाल है कि सरकार के कोरोना पॉजिटिव आए अपने मंत्रियों, कांग्रेसी विधायकों, अफसरों यहां तक कि सरकारी डॉक्टर/उप चांसलर ने भी पंजाब के सरकारी अस्पतालों की तरफ मुंह नहीं किया। डॉ. बलबीर सिंह ने दिल्ली और पंजाब में कोरोना मामले, जांच और मौतों का तुलनात्मक आंकड़ा पेश करते हुए कहा कि पंजाब के हालात भयंकर स्थिति की तरफ बढ़ रहे हैं। डॉक्टरों ने सरकार को कहा कि वह 'आप' की ऑक्सीमीटर मुहिम से घबराने की बजाय इस को मदद के तौर पर स्वीकृत करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.