Move to Jagran APP

Jalandhar Water Crisis: वार्ड-16 में पेयजल की समस्या से मिली राहत, आप नेता दीनानाथ ने बुलवाए 5 टैंकर

Jalandhar Water Crisisआप नेता दीनानाथ प्रधान की तरफ से आगे बढ़कर इलाका निवासियों परेशानियों को हल किया जा रहा है। उनकी तरफ से नगर निगम के अधिकारियों से बात करके इलाके में 5 पानी की टैंकरों को बुलवाया ताकि लोगों को राहत मिल सके।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 14 May 2022 03:37 PM (IST)Updated: Sat, 14 May 2022 03:37 PM (IST)
Jalandhar Water Crisis: वार्ड-16 में पेयजल की समस्या से मिली राहत, आप नेता दीनानाथ ने बुलवाए 5 टैंकर
आप नेता दीनानाथ प्रधान लोगों की मदद करते हुए। (जागरण)

जागरण संवाददाता, जालंधर। Jalandhar Water Crisis: वार्ड नंबर 16 के भरत नगर और गुरु नानक पुरा वेस्ट में तीन दिनों से पानी न आने की समस्या गहराती जा रही है। क्योंकि इलाके में दो ट्यूबवेल थे और उसमें से एक खराब हुआ पड़ा है। जिस वजह से इलाके में पानी नहीं आ रहा है। यहां तक की लोगों के घर में रोजमरा के कार्यों के साथ-साथ पीने के पानी तक के लिए जद्दोजहद करनी पड़ रही है। सुबह से ही लोग बाल्टियां लेकर पानी की तलाश में भटकने लग पड़ते हैं। ऐसे में इलाके के आप नेता दीनानाथ प्रधान की तरफ से आगे बढ़कर इलाका निवासियों परेशानियों को हल किया जा रहा है। उनकी तरफ से नगर निगम के अधिकारियों से बात करके इलाके में 5 पानी की टैंकरों को बुलवाया, ताकि लोगों को राहत मिल सके। यही नहीं वह रोजाना वार्ड के विभिन्न गलियों में जाकर लोगों की समस्याएं भी सुन रहे हैं और उनका मौके पर समाधान भी करवा रहे हैं। गुरु नानक पुरा वेस्ट की गली नंबर 3 में लोगों ने पानी की समस्या के साथ-साथ बीच सड़क में लगे ट्रांसफार्मर की समस्या भी सुनाई।

loksabha election banner

यह भी पढ़ेः- तरनतारन में बहू ने बुजुर्ग सास को पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस ने महिला की किया गिरफ्तार

आप नेता दीनानाथ प्रधान ने लोगों को दिया आश्वासन

इलाका निवासी रमेश कुमार ने कहा कि अगर उनकी गली में किसी प्रकार की अनहोनी हो जाए तो एंबुलैंस तक गली में प्रवेश नहीं हो सकती है। ऐसे में अगर ट्रांसफार्मर को शिफ्ट या फिर उसके स्थान पर बंच केबल को डलवाकर राहत दिलाई जा सके। दीनानाथ प्रधान ने आश्वासन दिया है कि वार्ड के लोगों पर आई पानी की समस्या का जल्द से जल्द समाधान करवाएंगे और इसके अलावा वार्ड को हरा-भरा बनाने के लिए भी कदम उठाएंगे।

यह भी पढ़ेः- अमृतसर में गुरु नानक देव अस्पताल में लगी भयंकर आग, दमकल की दो गाड़ियां मौके पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.