Move to Jagran APP

जालंधर में आम आदमी पार्टी ने बिजली बिल जलाकर की जनआंदोलन की शुरुआत

आम आदमी पार्टी की जालंधर इकाई ने जिला प्रधान शहरी राजविंदर कौर और देहाती प्रधान प्रिंसिपल प्रेम कुमार के नेतृत्व में शनिवार को पार्टी के माडल टाउन स्थित कार्यालय में बिजली के बिल जला कर जनआंदोलन की शुरुआत की।

By Vikas KumarEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 08:34 AM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 08:34 AM (IST)
जालंधर में आम आदमी पार्टी ने बिजली बिल जलाकर की जनआंदोलन की शुरुआत
जालंधर में बिजली के बिल जला कर जनआंदोलन की शुरुआत की।

जालंधर, जेएनएन। आम आदमी पार्टी (आप) की जालंधर इकाई ने जिला प्रधान शहरी राजविंदर कौर और देहाती प्रधान प्रिंसिपल प्रेम कुमार के नेतृत्व में शनिवार को पार्टी के माडल टाउन स्थित कार्यालय में बिजली के बिल जला कर जनआंदोलन की शुरुआत की।

loksabha election banner

राजविंदर कौर और प्रेम कुमार ने कहा कि पंजाब के लोग महंगी बिजली से परेशान हो चुके हैं। पार्टी महंगी बिजली के मुद्दे को घर-घर तक पहुंचाएगी। इसके  लिए 150 से ज्यादा वालंटियरों और नेताओं की कमेटी का गठन किया गया है। इस कमेटी के गठन का मुख्य उदेश्य लोगों को बिजली आंदोलन के साथ जोड़ना है। उन्होंने कहा कि जिले के हर गांव और हर मोहल्ले में जन सभाएं की जाएंगी और लोगों को जागरूक किया जाएगा।

राजविंदर कौर ने कहा कि आप कोरोना को ध्यान में रखते हुए 16000 से अधिक छोटी जनसभाएं करेगी और बिजली के बिल जला कर महंगी बिजली का विरोध करेगी। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उद्योगपतियों को पांच रुपये प्रति यूनिट बिजली देने का वादा किया है, जोकि सरासर झूठ है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार मुफ्त और सस्ती बिजली दे सकती है तो पंजाब सरकार क्यों नहीं दे सकती? उन्होंने लोगों से निवेदन किया है कि लोग अपने घरों में बिजली के बिल जला कर उसकी फोटो अपने वाट्सएप पर लगाएं, ताकि पंजाब सरकार बिजली के रेट कम करने को मजबूर हो जाए। इस अवसर पर सचिव सुभाष शर्मा, मीडिया इंचार्ज तरनदीप सन्नी, सोशल मीडिया इंचार्ज संजीव भगत, अजय ठाकुर और वरिष्ठ नेता दर्शन भगत भी उपस्थित थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.