जागरण संवाददाता, जालंधर : अपरा का शराब ठेकेदार अपने ही कारिंदों से शराब की तस्करी करवा रहा था। पुलिस के शराब के ठेकेदार के गोदाम से 400 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है। पुलिस ने शराब को जब्त करके ठेकेदार के दो कारिंदों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एसीपी हिना गुप्ता ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि चौकी फोकल प्वाइंट के प्रभारी एएसआइ संजीव कुमार को सूचना मिली थी कि दो युवक चंडीगढ़ मार्का अवैध शराब की सप्लाई देने इलाके में आते हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए फोकल प्वांइट इलाके में शुक्रवार सुबह पुलिस ने नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान बाइक पर आ रहे दो युवकों को शक के आधार पर पुलिस ने रुकने का इशारा किया। इस पर दोनों आरोपित बाइक पर ले जाई जा रही अवैध शराब की पेटियां नीचे फेंककर फरार हो गए। चौकी प्रभारी संजीव कुमार ने गाड़ी से दोनों आरोपितों का पीछा करना शुरू किया। पुलिस को पीछे आता देख दोनों बाइक सवार बसंत कुंज सलेमपुर के पास एक गोदाम के पास बाइक छोड़ कर गलियों के बीच से होते हुए फरार हो गए। जब पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो अवैध शराब की भारी खेप गोदाम में पड़ी हुई थी। सूचना पाकर पहुंचे उच्च पुलिस अधिकारियों ने गोदाम से 400 पेटी अवैध शराब बरामद की।

एसीपी हिना गुप्ता ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि सारी अवैध शराब अपरा के शराब ठेकेदार गौरव चड्ढा की है। फरार हुए आरोपियों की पहचान शराब ठेकेदार के का¨रदे अभि निवासी करतारपुर और सोढी लाल निवासी अपरा के रूप में हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!