शेख गर्ग धनौला, बरनाला। पंजाब में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। हत्या, चोरी व लूट की घटनाएं तो अब आम बात ही हो गई हैं। अपराधी पुलिस को चुनौती देते हुए वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बरनाला के गांव कुब्बे से सामने आया है। यहां देर रात एक 28 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। फिलहाल थाना धनौला की पुलिस ने चार हत्यारोपियों पर केस दर्ज करके अगली कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी हैं। वहीं इस हत्या के बाद से गांव में डर का माहौल पैदा हो गया है। 

डीएसपी सिटी बरनाला राजेश स्नेही ने बताया कि मृतक की मां राज कौर ने पुलिस को ब्यान दर्ज करवाया है कि उसका बेटा राजेश सिंह सनी शाम को काम से घर आया और नहाने लगा। इस दौरान गांव कुब्बे निवासी लब्बू सिंह, सेवक सिंह व प्रदीप सिंह सत्ती अलटो कार में आए।

उनके साथ ही बाइक पर सवार फुल्ला सिंह, पाली सिंह, गुरतेज सिंह व कुछ अज्ञात व्यक्ति भी उनके घर पहुंचे। उन्होंने राजेश सनी के पैरों में रस्सी बांध दी और कपड़े से बांधकर सड़क पर ले गए। मां ने बताया कि उन्होंने राजेश सनी को पीट-पीटकर मार डाला।

तीखे हथियार से किया गया हमला

मां ने रोते-बिलखते कहा कि उसके ऊपर तीखे हथियार से भी हमला किया गया, जिससे सनी की मौके पर ही मौत हो गई। परिजन इस घटना के बाद से सहमे हुए हैं और बेटे को याद कर उनकी आंखों से आंसू नहीं थम रहे। उन्होंने बताया कि राजेश की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी। मामले में डीएसपी राजेश स्नेही का कहना है कि पुलिस ने लब्बू सिंह व अन्य हत्यारोपियों पर केस दर्ज करके अगली कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़ेंः- जालंधर में नगीना पंसारी दुकान के मालिक की पत्नी, बहू और पौत्री की मौत, माता वैष्णो देवी से लौटते हुआ भीषण हादसा

Edited By: Deepika