Move to Jagran APP

गुरुद्वारा श्री गुरु ¨सह सभा के प्रधान पर हमले में दो भाई गिरफ्तार

सदर बाजार में पैमेंट लेने के लिए निकले कैंट के गुरुद्वारा श्री गुरु ¨सह सभा के प्रधान चरणजीत ¨सह चड्ढा से मारपीट, गाली गलौज व धमकी देने के मामले में कैंट पुलिस ने तीन लोगों पर केस दर्ज करते हुए दो को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 May 2018 10:04 PM (IST)Updated: Sun, 13 May 2018 10:04 PM (IST)
गुरुद्वारा श्री गुरु ¨सह सभा के प्रधान पर हमले में दो भाई गिरफ्तार
गुरुद्वारा श्री गुरु ¨सह सभा के प्रधान पर हमले में दो भाई गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जालंधर छावनी : सदर बाजार में पैमेंट लेने के लिए निकले कैंट के गुरुद्वारा श्री गुरु ¨सह सभा के प्रधान चरणजीत ¨सह चड्ढा से मारपीट, गाली गलौज व धमकी देने के मामले में कैंट पुलिस ने तीन लोगों पर केस दर्ज करते हुए दो को गिरफ्तार किया है। मामला गुरुद्वारे की प्रधानगी को लेकर रंजिश का है। केस में अभी तीसरा आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

loksabha election banner

कैंट के एसएचओ गगनदीप ¨सह ने बताया कि 2013 से कैंट के रहने वाले चरणजीत ¨सह चड्ढा गुरुद्वारा श्री गुरु ¨सह सभा के प्रधान हैं। चरणजीत का आरोप है कि प्रधानगी को लेकर दूसरा पक्ष उनके खिलाफ थाने में कई शिकायतें दे चुका है। इनमें कई शिकायतें झूठी पाई जा चुकी हैं जबकि कई विचाराधीन हैं। उनकी घर के बाहर ही कपड़ों की दुकान है। दुकान की पेमेंट लेने के लिए शनिवार रात करीब 9 बजे वे घर से एक्टिवा से निकले थे। अभी वे सदर बाजार ही पहुंचे थे कि पीछे से फारच्यूनर कार में आए कैंट निवासी हरप्रीत ¨सह, उसका भाई रू¨पदर ¨सह और उनका साथी पवित्र ¨सह ने उसे रोक लिया। आरोप है कि तीनों ने उसे घेरकर जमकर पीटा। तेजधार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। गाली गलौज के बाद धमकी देते हुए वहीं छोड़कर भाग निकले। इसके बाद उन्होंने घरवालों को फोन किया और सिविल अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे। मामले में देर रात पुलिस ने तीनों पर केस दर्ज कर लिया था। वहीं रविवार को दोनों भाई हरप्रीत और रू¨पदर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पवित्र की तलाश में रेड की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.