जेएनएन, होशियारपुर। रिश्तों की सारी हदें पार करते हुए एक पोते ने अपनी दादी की बहन को ही हवस का शिकार बना डाला। इस बारे में पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

पीड़िता ने बताया है कि उसकी बहन की कुछ समय पहले मौत हुई है। 13 अक्टूबर को वह सत्संग सुनने के बाद अपनी बहन के बच्चों से मिलने के लिए उसके घर चली गई। जब वह वहां पहुंची, तो घर पर कोई नहीं दिखा। इस पर उसने आवाज लगाई, तो घर की छत पर उसकी बहन का 18 वर्षीय पोता था। उसने उससे उसके पिता व अन्य घर वालों के बारे में पूछा कि वे कहां गए हुए हैं, परंतु वह कुछ नहीं बोला।

इसके बाद जब वह घर से बाहर जाने लगी, तो उसकी बहन के पोते ने उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती घर में बैठने के लिए कहा। वह अभी कुछ समझ पाती, इससे पहले ही उसने उसे जबरदस्ती कमरे में बंद कर दिया और दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने शोर मचाया, तो उसने उसे जान से मारने की धमकियां दीं और मौके से फरार हो गया।

उधर, इस संदर्भ में थाना प्रभारी भरत मसीह ने बताया है कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपित फरार है। उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी जारी है। आशा है कि आरोपित को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!