जेएनएन, होशियारपुर

सुतैहरी रोड पर महाराज होटल के समीप स्थित एक इमारत की छत से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में एक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान अरुण साहनी पुत्र गणेश साहनी निवासी गांव भैरवस्थान देवकुली, थाना औराई, जिला मुज्जफरनगर, बिहार के रूप में हुई है।

अरुण मंगलवार को ही अपनी चाची को लेकर गांव से लौटा था और रात को अपने चाचा के पास ही रुक गया था। बुधवार सुबह जब अरुण के चाचा हंस लाल व राकेश ने अरुण को छत पर नहीं पाया, तो उसे ढूंढना शुरू कर दिया। इस दौरान जब उन्होंने छत से नीचे देखा, तो वे दंग रह गए। छत से नीचे एक बरामदे में अरुण औंधे मुंह गिरा पड़ा था। इस पर वे तुरंत नीचे गए और जाकर देखा, तो अरुण मृत पड़ा हुआ था। जिस पर उन्होंने तुरंत थाना सिटी की पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही थाना सिटी की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया।

इस बारे में राकेश ने बताया कि घटना कब हुई है, इसके बारे में पता नहीं चल पाया है। पुलिस इस मामले में अलग-अलग पहलुओं पर जांच कर रही है।

वहीं, मृतक के चाचा हंस लाल व राकेश ने बताया कि वे पिछले 25-30 साल से होशियारपुर में इस बि¨ल्डग में रह रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनका भतीजा अरुण लुधियाना में फैक्ट्री में काम करता है। कुछ दिन पहले उसकी चाची गांव गई थी और मंगलवार को अरुण अपनी चाची को छोड़ने के लिए यहां आया था। रात को खाना खाकर सभी सो गए और सुबह करीब वह चार बजे उठा, तो उसे अरुण दिखाई नहीं दिया। जब उन्होंने उसे खोजना शुरु किया तो छत पर बने बनेरे के साथ एक तोलिया पड़ा हुआ था। जब उन्होंने उसके पास जाकर देखा, तो अरुण साथ वाले घर के बरामदे में पड़ा हुआ था और चारों तरफ खून बिखरा हुआ था। इस दौरान पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।

राकेश ने बताया कि डेढ साल पहले ही अरुण की शादी हुई थी और उसकी पत्नी गांव में ही रह रही है। उन्होंने बताया कि उनकी समझ से यह बाहर है कि आखिर अरुण छत से नीचे गिरा कैसे। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Jagran