Move to Jagran APP

भारत बंद की काल में शिअद किसानों के साथ : लाली बाजवा

केंद्र सरकार की तरफ के पास किए गए खेती कानूनों के विरोध में शिअद पूरा साथ देगी

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 05:00 PM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 05:00 PM (IST)
भारत बंद की काल में शिअद किसानों के साथ : लाली बाजवा
भारत बंद की काल में शिअद किसानों के साथ : लाली बाजवा

जागरण टीम, होशियारपुर : केंद्र सरकार की तरफ के पास किए गए खेती कानूनों के विरोध में संयुक्त किसान मोर्चे की तरफ से 27 सितंबर को भारत बंद की दी गई काल में अकाली दल किसानों के कंधे के साथ कंधा लगाकर आगे बढ़ेगा। उक्त बात अकाली दल के जिला प्रधान शहरी जतिदर सिंह लाली बाजवा की तरफ से अपने गृह में पार्टी वर्करों के साथ की गई मीटिग के दौरान किया गया। लाली बाजवा ने आगे कहा कि जब तक केंद्र सरकार खेती कानूनों को रद्द नहीं कर देती तब तक अकाली दल किसान जत्थेबंदियों के साथ मिलकर संघर्ष करता रहेगा।

loksabha election banner

इस मौके पर उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार ने खेती कानून पास करके पंजाब की किसानी को खत्म करने की बड़ी साजिश घड़ी है जिसको किसी भी कीमत पर कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। लाली बाजवा ने कहा कि लोग सरकारें इसलिए चुनते हैं तो जो लोगों और समाज के विकास के लिए समय सिर फैसले लेकर सरकार उनको जमीनी स्तर पर लागू किया जाए, लेकिन केंद्र की सरकार तानाशाही रवैया अपनाकर वो कानून पास और लागू कर रही है जो कि आम लोगों के विरोध में हैं और कुछ अमीरों को फायदा दिलाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों और फैसलों के कारण विश्व स्तर पर देश की साख को चोट लगी है, जिसकी भरपाई करना बहुत ही मुश्किल है और सरकार के गलत फैसलों के कारण देश का अर्थव्यवस्था बुरी तरह तहस नहस हो चुकी है।

इस मौके पर किसान विग के जिला प्रधान यादविदर सिंह बेदी, रूप लाल थापर, संतोख सिंह औजला, रविदरपाल मिंटू, इंजीनियर हरिदरपाल सिंह झिगड़, हरसिमरन सिंह बाजवा, नरिदर सिंह, रणधीर सिंह भारज, सिमरजीत सिंह ग्रेवाल, सतविदर आहलूवालिया, विशाल आदिया, इन्द्रजीत सिंह कंग, पुनीतइंदर सिंह कंग, जपिदर अटवाल, गुरप्रीत कोहली, हनी आदिया, अजमेर सिंह, अभिजीत सिंह, मनदीप जसवाल, लवली पहलवान आदि भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.