Move to Jagran APP

प्लाट में नशा करने से रोका तो घर में घुसकर चलाई गोलियां, दो घायल

घर के बाहर खड़ा होने व नशा करने से टोकने पर गुस्साए युवकों ने साथियों के साथ मिलकर पहले घर में घुसकर तोड़फोड़ की और फिर गोलियां चला दीं। इसमें दो युवक घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 07:35 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 06:59 AM (IST)
प्लाट में नशा करने से रोका तो घर में घुसकर चलाई गोलियां, दो घायल
प्लाट में नशा करने से रोका तो घर में घुसकर चलाई गोलियां, दो घायल

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : घर के बाहर खड़ा होने व नशा करने से टोकने पर गुस्साए युवकों ने साथियों के साथ मिलकर पहले घर में घुसकर तोड़फोड़ की और फिर गोलियां चला दीं। इसमें दो युवक घायल हो गए। गनीमत यह रही कि गोली घायलों को छूकर निकल गई। यदि गोली सीधी लगती तो हालात कुछ और ही होते। मामला थाना सिटी के अंतर्गत आते मोहल्ला सुक्की चोई बहादरपुर का है। पुलिस ने आठ लोगों को नामजद किया है जिसमें चार बाइनेम हैं। उनकी पहचान युवराज सिंह, आकाश वासी सुक्की चोई, विक्की वासी सुखियाबाद और जट्ट वासी सुखियाबाद के रूप में हुई है।

loksabha election banner

रविदर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह 45 वर्ष से इलाके में रह रहे हैं। घर के साथ ही उनका प्लाट है। पिछले कुछ दिन से मोहल्ले के कुछ लोग बाहरी लड़कों के साथ प्लाट में आकर नशा करते हैं। वह पहले तो कुछ नहीं बोले लेकिन बाद में उन्होंने प्लाट में आकर उक्त लोगों को नशा करने से मना किया। इसके बाद उन लोगों ने उनकी दुकान के आगे बने थड़े पर शराब पीनी शुरू कर दी। इसे लेकर एक दो बार बहस भी हुई थी।

घर के बाहर शराब पीने का विरोध करने पर मारपीट की

रविदर ने बताया कि शनिवार रात जन्मदिन की पार्टी चल रही थी, खुशी का माहौल था परंतु इस दौरान उक्त लोगों ने हुल्लड़बाजी शुरू कर दी और घर के बाहर बैठकर शराब पीने लगे। इस हरकत का फिर विरोध किया तो वह वहां से चले गए लेकिन बाद में साथियों सहित आए और दरवाजा खटखटाने लगे। जब बाहर आया तो उन लोगों ने गोली चला दी जो उन्हें छू कर निकल गई और उसके छर्रे भाई सर्वजीत की आंख में जा लगे। वह अभी संभल पाते कि हमलावरों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मदद के लिए शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित होते देख हमलावर हवाई फायर करते हुए गाड़ी में फरार हो गए। इसके बाद तुरंत सिटी थाना में शिकायत दर्ज करवाई।

पूरे इलाके में दहशत का माहौल

पुलिस ने रविदर सिंह के बयान पर हत्या के प्रयास के साथ आ‌र्म्स एक्ट का मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। फिलहाल इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस संबंध में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर तलविदर कुमार ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

युवराज का परिवार दे रहा है फोन पर धमकियां

रविदर सिंह ने बताया, युवराज के पारिवारिक सदस्य अब यह धमकियां दे रहे हैं कि अगर उन्होंने पुलिस को युवराज के बारे में कोई भी जानकारी दी तो वह उसे गोली मार देंगे। इसके चलते रविंदर का पूरा परिवार सहम गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.