संवाद सहयोगी, टांडा :

टांडा के बेट क्षेत्र के एक गांव में गांव के ही युवक की तरफ से नाबालिगा के साथ अश्लील हरकतें करने के आरोप में पुलिस ने आरोपित सहित उसके माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयान में नाबालिगा ने बताया कि संदीप सिंह उर्फ मनु ने पहले तो गलत नीयत से उसकी अपने मोबाईल में फोटो खींच कर उसे गांव भर में बदनाम किया। जिसकी शिकायत करने के लिए नाबालिगा उसके मा सपना और पिता शमशेर सिंह के पास उसकी शिकायत लेकर गई, लेकिन संदीप की मां ने संदीप को समझाने के बजाए नाबालिगा को ही थप्पड़ मारने शुरू कर दिए।

थाना टांडा की पुलिस ने उक्त नाबालिगा के बयान पर बाप-बेटा और माता के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। नशीले पदार्थ सहित एक व्यक्ति काबू

थाना हरियाना की पुलिस ने शनिवार देर रात एक व्यक्ति को 67 ग्राम नशीले पदार्थ सहित काबू कर मामला दर्ज किया है। इस संबंध में एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ शाम चौरासी मोड़ के पास नाका लगाकर वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान शाम चौरासी की तरफ से एक व्यक्ति पैदल ही चला आ रहा था जो सामने पुलिस नाका देख घबरा कर पीछे जाने लगा। शक होने पर पुलिस ने रुकने का इशारा किया उक्त व्यक्ति भागने लगा। इसके बाद पुलिस कर्मियों ने काबू कर जब उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से 67 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित जगदीप सिंह निवासी घासीपुर के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran