जागरण टीम, होशियारपुर : एसडीएम-कम-रजिस्ट्रेशन अधिकारी मेजर डा. शिवराज सिंह बल के नेतृत्व में होशियारपुर विधानसभा क्षेत्र में चलाई जा रही स्वीप मुहिम के तहत गांव चौहाल में मतदान के लिए जागरूक किया। इस मौके पर स्कूलों के स्वीप नोडल अधिकारी प्रि. शैलेंद्र ठाकुर, चुनाव कानूनगो हरप्रीत कौर व विधानसभा क्षेत्र होशियारपुर के स्वीप नोडल अधिकारी चंद्र प्रकाश सैनी विशेष तौर पर शामिल थे।

गांव के सीनियर सेकेंडरी स्कूल से शुरू हुई प्रभात फेरी में स्कूल के छात्रों ने आ जाओ भई हुन रुत वोटा बनाऊंन दी आई आ व मैं भी वोट बनाई तू भी बना, मैं भी वोट पाऊं तू भी पा आदि बोलियां डालकर लोगों को वोट बनाने के प्रति जागरूक किया। स्वीप नोडल अधिकारी प्रि. शैलेंद्र ठाकुर ने कहा कि शिक्षित व्यक्ति अपने देश के हर काम में अपना योगदान डालता है। इसलिए विद्यार्थियों व अध्यापकों का फर्ज बनता है कि वह अपने परिवार व आसपास के क्षेत्र में रहने वाले सभी योग्य लोगों के वोट जरूर बनवा लें। इसके लिए क्षेत्र के ब्लाक लेवल अधिकारियों की मदद ली जा सकती है, अगर कोई मुश्किल आती है, तो तहसील कांप्लेक्स में स्थित चुनाव कार्यालय से संपर्क किया जा सकता है। कोई भी विद्यार्थी वोट बनाने के बिना नहीं रहना चाहिए।

इस मौके पर चंद्र प्रकाश सैनी, हरप्रीत कौर व स्कूल प्रि. वैशाली चड्ढा ने कहा कि बच्चे जिस काम को करने की ठान लेते हैं उसे पूरा करके ही छोड़ते हैं। उन्होंने विश्वास दिलाया कि स्कूल के योग्य विद्यार्थियों की वोट बनाने के साथ-साथ आस-पास के गांव में रहने वाले योग्य व्यक्तियों के वोट बनाने का भी पूरा प्रयास किया जाएगा। लेक्चरर संदीप कुमार सूद, संजीव शर्मा, पूनम विरदी, रजनी, अंकुर शर्मा, रजत शर्मा, मुकेश कुमार आदि भी उपस्थित थे।

Edited By: Jagran