जेएनएन, होशियारपुर। होशियारपुर में चुनाव आयोग की ओर से लोगों को जागरूक करने के लिए लगाए गए फ्लेक्स पर दुष्कर्मी की फोटो को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। देर रात social media पर Viral हुई इस एक फोटो में दावा किया गया कि होर्डिंग पर लोगों को जागरुक करने के लिए जिन तीन हस्तियों की फोटो लगाई गई है, उनमें एक फोटो निर्भया सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित मुकेश की है।

हालांकि, यह बोर्ड कहां लगा है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला और पूर्व कैबिनेट मंत्री सोहन सिंह ठंडल ने मामले की जांच की मांग की है। इस बीच कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा है कि वे मामले की जांच करवाएंगे।

social media पर फोटो Viral होने के बाद चुनाव आयोग ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि, जिला प्रशासन इस पर कुछ भी बोलने से इन्कार कर रहा है। यह फोटो किसी व्यक्ति ने ट्विटर पर शेयर की। साथ ही एक लिंक भी शेयर किया, जिसमें यह वादा किया गया कि होर्डिंग में लगा एक फोटो निर्भया सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित मुकेश का है। देखते ही देखते यह पोस्ट social media पर Viral हो गई, जिसकी भनक चुनाव आयोग को भी लग गई।

बताया जा रहा है कि आयोग ने इस मामले में संबंधित अधिकारियों से जवाब भी मांग लिया है, लेकिन आधिकारिक तौर पर कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है। पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला और पूर्व कैबिनेट मंत्री सोहन सिंह ठंडल की ओर से जांच की मांग के बाद यह मामला राजनीतिक तौर पर भी तूल पकड़ गया है।

फ्लेक्स पर नहीं लिखा किसी का नाम

कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा के कहना है कि फोटो से यह कह पाना मुश्किल है कि यह दुष्कर्म का आरोपित है। क्योंकि कई बार कुछ चेहरे मिलते-जुलते भी होते हैं। फ्लेक्स पर किसी का नाम नहीं लिखा गया है, जिससे यह सिद्ध हो सके यह फोटो आरोपित का ही है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच करवाई जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!