Move to Jagran APP

दो ट्रैक्टर-ट्राली की भिड़ंत, आनंदपुर साहिब से लौट रहे आठ श्रद्धालु घायल

होशियारपुर-माहिलपुर रोड पर मंगलवार दोपहर गांव चब्बेवाल के पास श्री आनंदपुर साहिब से माथा टेककर आ रहे संगत से भरे ट्रैक्टर-ट्राली को ओवरटेक करते दूसरे ट्रैक्टर से टक्कर में आठ लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 06:00 AM (IST)
दो ट्रैक्टर-ट्राली की भिड़ंत, आनंदपुर साहिब से लौट रहे आठ श्रद्धालु घायल
दो ट्रैक्टर-ट्राली की भिड़ंत, आनंदपुर साहिब से लौट रहे आठ श्रद्धालु घायल

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : होशियारपुर-माहिलपुर रोड पर मंगलवार दोपहर गांव चब्बेवाल के पास श्री आनंदपुर साहिब से माथा टेककर आ रहे संगत से भरे ट्रैक्टर-ट्राली को ओवरटेक करते दूसरे ट्रैक्टर से टक्कर में आठ लोग घायल हो गए। थाना चब्बेवाल पुलिस ने सभी को एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए सरकारी अस्पताल होशियारपुर पहुंचाया। राजनदीप सिंह ने बताया कि जत्था लेकर दो दिन पहले मेहता चौक (अमृतसर) से श्री आनंदपुर साहिब गए थे। माथा टेकने के बाद घर लौट रहे थे, जैसे ही चब्बेवाल के पास एक जगह लंगर खाकर मेन रोड पर ट्राली लेकर पहुंचे तो पीछे से तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने ओवरटेक करने की कोशिश की। ओवरटेक इतनी जल्दबाजी व लापरवाही से की कि उसका ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ गया। हादसे में कुछ श्रद्धालु घायल हो गए। उनकी पहचान राजनदीप सिंह, सुखविदर कौर, साहिल दीप सिंह, निशान सिंह, आकाश, गुरभेज सिंह, शिव प्रीत सिंह और काबल सिंह सभी वासी गदरजादा, थाना मेहता चौक (अमृतसर) हुई है। इनमें से काबल सिंह की हालत को गंभीर देखते हुए उसे रेफर कर दिया है। चब्बेवाल पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पत्नी की मौत, पति घायल

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, दसूहा : दसूहा पुलिस ने अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पत्नी की मौत और पति के गंभीर घायल होने पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। एएसआइ रछपाल सिंह को बयान में दविदर सिंह निवासी लंगरपुर ने बताया कि वह पत्नी रणजीत कौर के साथ स्कूटर पर दवाई लेने जा रहा था, जैसे ही आर्मी डिपो के पास पहुंचे तो पीछे से अज्ञात वाहन ने स्कूटर को टक्कर मार दी। इससे पत्नी सिर के बल सड़क पर गिर गई और मौके पर ही मौत हो गई। चालक मौके से वाहन सहित फरार हो गया। पुलिस ने दविदर सिंह के बयान पर अज्ञात वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.