Move to Jagran APP

डै्रगन डोर के 185 गट्टू बरामद, दो गिरफ्तार

पुलिस ने छापेमारी कर दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से चाइना डोर के 185 गट्टू बरामद किए हैं। आरोपितों की पहचान विक्की मल्होत्रा पुत्र कृष्ण लाल निवासी कलां बाजार, बहादुरपुर, पंकज पुत्र विनोद कुमार निवासी बहादरपुर के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Jan 2019 01:03 AM (IST)Updated: Mon, 14 Jan 2019 01:03 AM (IST)
डै्रगन डोर के 185 गट्टू बरामद, दो गिरफ्तार
डै्रगन डोर के 185 गट्टू बरामद, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : पुलिस ने छापेमारी कर दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से चाइना डोर के 185 गट्टू बरामद किए हैं। आरोपितों की पहचान विक्की मल्होत्रा पुत्र कृष्ण लाल निवासी कलां बाजार, बहादुरपुर, पंकज पुत्र विनोद कुमार निवासी बहादरपुर के रूप में हुई है। थाना प्रभारी गो¨बदर कुमार ने बताया कि उन्होंने पीडी आर्य स्कूल के पास नाकेबंदी की थी। इस दौरान वहां से कुछ बच्चे पंतग खरीद रहे थे। उनमें से एक बच्चे के हाथ में चाइना डोर थी। उन्होंने उसे रोक कर पूछा तो उसने बताया कि उसने यह डोर पंतग की दुकान से खरीदी है। पुलिस पार्टी ने छापेमारी की तो उक्त दुकानदारों से भारी मात्रा में चाइना डोर बरामद की गई। उन्होंने बताया कि उक्त आरोपित पुलिस को चकमा देकर फरार होने लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हें काबू कर लिया। इस दौरान विक्की मल्होत्रा से पूछताछ की गई तो उसके घर से भी काफी मात्रा में चाइना डोर बरामद हुई। उन्होंने बताया कि विक्की मल्होत्रा से 155 व पंकज के पास से 30 चाइना डोर के गट्टू बरामद हुए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। देसी डोर कोई खरीदता ही नहीं

loksabha election banner

पूछताछ में आरोपित पंकज ने बताया कि वह पिछले 10 साल से पंतग व डोर का काम करता है। पहले देसी डोर की डिमांड थी। लेकिन पिछले कुछ सालों से इस डोर की डिमांड कम हो गई है। कोई खरीदता ही नहीं है। पंकज ने बताया कि उसकी दुकान में लगभग 70 हजार की देसी डोर पड़ी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.