Move to Jagran APP

20 ग्राम हेरोइन, 130 ग्राम नशीला पाउडर समेत दो काबू

सदर पुलिस ने शनिवार बाद दोपहर गश्त के दौरान व्यक्ति को दस ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है। आरोपित की पहचान अनिल कुमार उर्फ रिकू निवासी गांव थथलां थाना सदर के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Apr 2021 07:45 PM (IST)Updated: Mon, 26 Apr 2021 05:58 AM (IST)
20 ग्राम हेरोइन, 130 ग्राम नशीला पाउडर समेत दो काबू
20 ग्राम हेरोइन, 130 ग्राम नशीला पाउडर समेत दो काबू

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : सदर पुलिस ने शनिवार बाद दोपहर गश्त के दौरान व्यक्ति को दस ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है। आरोपित की पहचान अनिल कुमार उर्फ रिकू निवासी गांव थथलां थाना सदर के रूप में हुई है। एसआइ कुलदीप सिंह ने बताया कि टीम के साथ सुखियाबाद से भंगी चो की तरफ जा रहे थे। बस्सी गुलाम हुसैन चौक के पास पहुंचे, तो सामने से अनिल कुमार पैदल आ रहा था जिसके हाथ में लिफाफा पकड़ा था। इस पर उसे रुकने के लिए कहा, लेकिन वह मौके पर भागने की कोशिश करने लगा जिसे साथी पुलिस कर्मचारियों की मदद से काबू किया गया। तलाशी लेने पर दस ग्राम हेरोइन बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने आरोपित से पूछताछ की जिसमें उसने बताया कि वह हेरोइन सोहन लाल उर्फ थापा वासी गली नंबर 11, दशमेश नगर थाना माडल टाउन से लेकर आया है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए छापेमारी की और सोहन लाल उर्फ सोना को 10 ग्राम हेरोइन और 130 ग्राम नशीला पदार्थ सहित काबू कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। एसआइ कुलदीप सिंह ने बताया कि सोहन लाल उर्फ सोना से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह जालंधर रोड पर स्थित जिम में ट्रेनिग देता है। कुलदीप सिंह ने बताया कि चब्बेवाल पुलिस के साथ मिलकर नशा तस्करों के खिलाफ सारे सुबूत जुटाकर कार्रवाई करेंगे। दो दिन का लिया रिमांड

prime article banner

रविवार को थाना सदर पुलिस ने ड्यूटी अफसर हिमांशी गलहोत्रा की अदालत में दोनों आरोपितों को पेश करके आगे की पड़ताल के लिए दो दिन का रिमांड हासिल कर लिया है। एसआइ कुलदीप सिंह को सोहन लाल उर्फ सोना ने बताया कि हेरोइन वह बलविदर सिंह उर्फ बिद्र वासी गांव चब्बेवाल से खरीदता है जिसका बड़े स्तर पर कारोबार है। पुलिस ने बलविद्र सिंह के घर पर छापेमारी की तो वह फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.