Move to Jagran APP

दोस्तों संग 12 वर्षीय बहन के साथ दो माह तक दुष्कर्म करता रहा भाई

एक भाई दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी 12 वर्षीय बहन के साथ दो माह तक दुष्कर्म करता रहा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jul 2019 11:32 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2019 11:32 PM (IST)
दोस्तों संग 12 वर्षीय बहन के साथ दो माह तक दुष्कर्म करता रहा भाई
दोस्तों संग 12 वर्षीय बहन के साथ दो माह तक दुष्कर्म करता रहा भाई

संवाद सहयोगी, माहिलपुर: एक भाई दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी 12 वर्षीय बहन के साथ दो माह तक दुष्कर्म करता रहा। उसने बहन को धमकी दी थी कि यदि किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। डरी सहमी बहन अपने भाई व उसके दो दोस्तों की क्रूरता का शिकार बनती रही। मेहटियाना पुलिस ने पीड़िता के पिता के बयानों पर दुष्कर्म करने के आरोपित भाई व उसके दो दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपित भाई और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक फरार हो गया है। मामला चब्बेवाल हलके के एक गांव का है।

loksabha election banner

पीड़िता के पिता ने मेहटियाना पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी 12 वर्षीय बेटी आठवीं कक्षा में पढ़ती है। पांच जुलाई को वह स्कूल जाने के समय रोने लगी। पूछने पर उसने बताया कि उसका भाई और उसके दो दोस्त उसके साथ दुष्कर्म करते हैं। पीड़िता ने परिजनों को बताया कि भाई ने धमकियां दी हैं कि यदि किसी को इसकी जानकारी दी तो जान से मार देगा। वे दो माह से दुष्कर्म करते आ रहे हैं। जब भी माता-पिता घर से कहीं बाहर जाते थे तो पीड़िता का भाई अपने दो दोस्तों को घर पर बुला लेता और उसके साथ दुष्कर्म करते। दो गिरफ्तार, एक फरार

थाना मेहटियाना की पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपित भाई और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.