Move to Jagran APP

तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने मोटरसाइकिल ट्रॉली को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

होशियारपुर, मंगलवार की सुबह पांच बजे गढ़शंकर-चंडीगढ़ रोड़ पर पनाम गांव के पास टूरिस्ट बस व मोटरसाईकिल ट्राली की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 07:08 PM (IST)Updated: Tue, 21 Aug 2018 07:08 PM (IST)
तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने मोटरसाइकिल ट्रॉली को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत
तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने मोटरसाइकिल ट्रॉली को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

संवाद सहयोगी, गढ़शंकर

loksabha election banner

गढ़शंकर-चंडीगढ़ रोड पर मंगलवार सुबह पांच बजे पनाम गांव के पास टूरिस्ट बस व मोटरसाइकिल ट्रॉली की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि हादसे में मोटरसाइकिल ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए और दोनों युवकों के शव भी बुरी तरह से कुचले गए।

लोगों के अनुसार टूरिस्ट बस काफी स्पीड में थी और हादसा भी ओवरस्पीड के कारण हुआ। बस चालक हादसे के बाद मौके पर बस छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही चौकी समुंदड़ा की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों व क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

टूरिस्ट बस यूपी-22सी-9404 गुरदासपुर से चंडीगढ़ होते हुए दिल्ली जा रही थी। मृतकों की पहचान मेवा राम (18) पुत्र मोहर ¨सह और शिव कुमार पुत्र लेख राज निवासी सिबाओ थाना उन्नति जिला बदायूं उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 5 बजे गांव पनाम के पास हुई जोरदार टक्कर वाली जगह पर प्रत्यक्षदर्शियों ने देखा कि टूरिस्ट बस की टक्कर सामने से आ रही मोटरसाइकिल ट्रॉली जिस पर अमरूद के फल रखे हुए थे, से जा टकराई। इस हादसे में मौके पर ही उक्त दोनों युवकों के शव बुरी तरह से कुचले गए थे कि उनकी पहचान करना भी मुश्किल था। दोनों के शवों को एक चादर में बांधकर इकट्ठा करना पड़ा और यह बहुत दी दर्दनाक मंजर था। जानकारी के अनुसार मृतकों ने गांव साहिबा थाना बलाचौर में अमरूद का बाग ठेके पर लिया हुआ था। वह बाग से अमरूद अपनी मोटरसाइकिल ट्रॉली नंबर पीबी-07एएफ-2275 पर लेकर मंडी जा रहे थे कि रास्ते में गांव पनाम के पास टूरिस्ट बस से टक्कर हो गई। घटना के बाद बस चालक मौके पर बस छोड़कर फरार हो गया।

सुमंदडा चौकी प्रभारी सत¨वदर ¨सह ने बताया कि मृतक युवकों के घरवालों को सूचना दे दी गई है। वह उत्तर प्रदेश में रहते हैं और शवों को सिविल अस्पताल नवांशहर के शव गृह में रखवा दिया है। टूरिस्ट बस को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी गई है। गौरतलब है कि हादसे के दौरान उक्त युवकों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.