Move to Jagran APP

पत्नी के भाइयों से परेशान युवक ने निगला जहर, हालत गंभीर

थाना चब्बेवाल के गांव सैदपुर में अपने सालों से परेशान होकर जीजा ने जहरीला पदार्थ निगल कर जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 11:35 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 05:08 AM (IST)
पत्नी के भाइयों से परेशान युवक ने निगला जहर, हालत गंभीर
पत्नी के भाइयों से परेशान युवक ने निगला जहर, हालत गंभीर

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : थाना चब्बेवाल के गांव सैदपुर में अपने सालों से परेशान होकर जीजा ने जहरीला पदार्थ निगल कर जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की। तबीयत बिगड़ने पर उसे पीएचसी चब्बेवाल लाया गया यहां पर डाक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए सरकारी अस्पताल होशियारपुर रेफर कर दिया।

loksabha election banner

उपचाराधीन 20 वर्षीय अजय कुमार के पिता विजेंद्र कुमार ने बताया कि उसके बेटे की शादी डेढ़ वर्ष पहले नूरपुर जिला कांगड़ा में हुई थी। शादी के बाद एक वर्ष तक सब कुछ ठीकठाक चलता रहा, मगर पिछले छह माह से अजय की पत्नी के तीन भाई उसे घर में आकर परेशान करते हैं। एक बार पुलिस को भी शिकायत की, मगर पुलिस ने राजीनामा करा दिया था। मगर उसके बाद भी वे गांव के दो लड़कों के साथ मिलकर उसे परेशान करने लगे और एक बार तो उसकी पत्नी को भी लेकर जाने की कोशिश करने लगे मगर गांव के लोगों ने बचा लिया। मंगलवार शाम जब अजय काम से लौट रहा था तो उसे गांव के दो लड़कों के साथ उसकी पत्नी के भाइयों ने कहा कि वह अपनी बहन का तलाक कराना चाहते हैं मगर जब वह नहीं माना तो उसके साथ मारपीट करने लगे। वह भाग कर किसी प्रकार अपने घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ने भी अपने भाई और गांव के लड़कों का विरोध किया तो वह उसके साथ भी मारपीट करने लगे। इससे अजय परेशान हो गया उसने कोई जहरीली वस्तु निगल ली। विजेंद्र ने बताया कि पुलिस थाना चब्बेवाल को शिकायत कर दी है। उधर, अजय की हालत नाजुक बनीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.