संवाद सहयोगी, होशियारपुर : जिला पुलिस की तरफ से नशाीले पदार्थो की तस्करों के खिलाफ शुरू किए अभियान के चलते जिला पुलिस ने तीन अलग अलग पुलिस थानों में 84 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद करके तीन आरोपियों को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। पहला मामला-पुलिस को दिए बयान में एएसआई प्रवेश कुमार ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ दसूहा रोड़ पर नाका लगा कर चेकिग कर रहा था तो सामने से एक व्यक्ति बगैर नंबर स्कूटर पर चला आ रहा था जो सामने पुलिस नाका देख कर घबरा कर पीछे को जाने लगा तो पुलिस ने शक पड़ने पर रोक कर उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से 39 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी विजय कुमार निवासी हाजीपुर को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है।

दूसरा मामला- थाना माडल टाऊन के एएसआई कुलदीप सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त के संबंध में रामगढ़ीयां चौक से भगत नगर की तरफ जा रहे थे तो जैसे ही वे खोखा मार्केट के पास पहुंचे तो एक खोखे के पीछे छुप कर बैठे व्यक्ति को शक पड़ने पर काबू करके तलाशी ली तो उसके पास से 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित संदीप कुमार उर्फ दीपू निवासी मकान नंबर 404 गली नंबर छह मोहल्ला कमालपुर को गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया।

तीसरा मामला थाना दसूहा के एएसआई गुरबचन सिंह ने प्रेम निवासी महाशा मोहल्ला गढ़दीवाला को 25 ग्राम नशीला पदार्थ सहित उस समय काबू कर लिया जब वह पैदल ही बीएसएनएल एक्सचेंज की तरफ उक्त नशीला पदार्थ अपने ग्राहकों को देने जा रहा था।

Edited By: Jagran