Move to Jagran APP

गढ़शंकर नगर परिषद के त्रिबमक दत्त बने प्रधान

गढ़शंकर नगर परिषद प्रधान पद का चुनाव वीरवार को सर्वसम्मति से संपन्न हो गया। एसडीएम हरबंस सिंह की अगुवाई में हुई मीटिग में पहले नवनिर्वाचित परिषद सदस्यों को शपथ दिलाई गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 07:02 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 06:46 AM (IST)
गढ़शंकर नगर परिषद के त्रिबमक दत्त बने प्रधान
गढ़शंकर नगर परिषद के त्रिबमक दत्त बने प्रधान

संवाद सहयोगी, गढ़शंकर : गढ़शंकर नगर परिषद प्रधान पद का चुनाव वीरवार को सर्वसम्मति से संपन्न हो गया। एसडीएम हरबंस सिंह की अगुवाई में हुई मीटिग में पहले नवनिर्वाचित परिषद सदस्यों को शपथ दिलाई गई। इसके बाद प्रधानगी पद के चुनाव के लिए पार्षद दीपक कुमार ने कांग्रेस के त्रिबमक दत्त का नाम पेश किया जिसका अनुमोदन पार्षद करनैल सिंह ने किया। इसके बाद सभी सदस्यों ने उनके नाम पर सहमति जताई। इसके बाद सीनियर उपप्रधान पद के लिए आम आदमी पार्टी के सोमनाथ बंगड़ और उपप्रधान के लिए बसपा की बिमला देवी के नाम पर सहमति व्यक्त कर दी गई। नवनिर्वाचित प्रधान त्रिंमबक दत्त, सीनियर उपप्रधान सोमनाथ बंगड़ व उपप्रधान बिमला देवी ने कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य शहर के सभी वार्डो का विकास करना होगा। जहां कांग्रेस ने दस साल ंके बाद कब्जा किया है, वहीं छह बार चुनाव जीतने वाले सोमनाथ बंगड़ सीनियर उपप्रधान तो बसपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष रशपाल राजू की पत्नी बिमला देवी को उपप्रधान का पद मिलने पर शहर में चर्चा है कि कांग्रेस के कंधों पर चढ़कर आम आदमी पार्टी व बसपा परिषद में बड़े पद प्राप्त करने में सफल हुई है। इसके चलते आम आदमी का कद शहर में बढ़ गया है।

loksabha election banner

बधाई देने गए दो लोगों की कटी जेब

नवनिर्वाचित सदस्यों व प्रधान को बधाई देने पहुंचे भज्जला गांव के सरपंच राजिदर सिंह का पर्स और कुलदीप सिंह सरपंच चक्क सिघा का पर्स किसी ने उड़ा दिया। सरपंच राजिदर सिंह ने बताया कि पर्स में तीन सौ रुपये व जरूरी कागजात थे। कुलदीप सिंह ढिल्लों ने बताया कि बेटी की फीस जमा करवाने चंडीगढ़ जा रहे थे और प्रधान को बधाई देने पहुंचे, तो पर्स चोरी हो गया उसमें 35 हजार रुपये और जरूरी कागजात थे। उन्होंने चोरी की शिकायत गढ़शंकर पुलिस को कर दी है। एसएचओ इकबाल सिंह का कहना था कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने के बाद चोर का पता लगाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.