Move to Jagran APP

एक रात में छह जगहों पर चोरों ने किया हाथ साफ

पुलिस के सुरक्षा चक्र को भेदते हुए चोरों ने शनिवार रात को छह जगहों पर चोरियों को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Jun 2020 12:06 AM (IST)Updated: Mon, 15 Jun 2020 12:06 AM (IST)
एक रात में छह जगहों पर चोरों ने किया हाथ साफ
एक रात में छह जगहों पर चोरों ने किया हाथ साफ

जागरण टीम , होशियारपुर : पुलिस के सुरक्षा चक्र को भेदते हुए चोरों ने शनिवार रात को छह जगहों पर चोरियों को अंजाम दिया। रात में लोगों की रखवाली का दावा करने वाली पुलिस को इन चोरियों के बारे में कुछ पता नहीं चला। रविवार सुबह चोरियों का शोर मचने पर हर बार की तरह फिर पुलिस हाथ मलती नजर आई। जिस तरह से चोर लगातार चोरियों को अंजाम दे रहे हैं, उससे उन्होंने साबित कर दिया है कि पुलिस का कोई खौफ नहीं है। भले ही पुलिस लच्छेदार बातें करें या फिर डींगेमार दावे, लेकिन अब एक बात साफ हो गई है कि लोगों की अपनी सुरक्षा खुद करनी होगी, क्योंकि पुलिस सो रही है। इसीलिए चोर रात में लगातार दुकानों और घरों के ताले चटका रहे हैं।

loksabha election banner

चोरों ने भरवाईं रोड पर ही मोहल्ला भवानी नगर के पास पड़ते वेरका दूध की दुकान और सेनेटरी शो रूम को निशाना बनाया। टिबरेवाला शोरूम के मालिक पुनीत अग्रवाल ने बताया कि उन्हें सुबह पांच बजे पड़ोसियों का फोन आया कि शोरूम में चोरी हो गई है। चोर मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे। शोरूम में पड़े गीजर समेत अन्य जरूरी सामान चोरी कर लिए। जाते हुए चोर डीवीआर भी ले गए ताकि उनकी शिनाख्त न हो सके। वहीं टिबरेवाला शो रूम के साथ में ही लगते वेरका दूध के वितरक गणेश दत्त उर्फ ढिल्लू की दुकान पर चोरों ने धावा बोला। गणेश दत्त का घर भी दुकान के पीछे ही है। फिर चोरों की भनक लगी। गणेश दत्त ने बताया कि तकरीबन ढाई तीन बजे उनकी दुकान पर दूध की गाड़ी आती है, तब पता चला कि दुकान में चोरी हो गई है। चोर दुकान में पड़े देसी घी के डिब्बे अन्य सामान लेकर फरार हो गए। यहां से भी शातिर चोर जाते समय डीवीआर उठा ले गए। कालोनी में चाय की दुकान करने वाले कर्ण चाय वाले ने बताया कि वह शाम को अपना चाय का खोखा बंद कर चले गए और अपना साइकिल एक साथ लगती कोठी में खड़ा करके चले गए, लेकिन जब रविवार सुबह लौटे तो देखा साइकल को चोर चुरा ले गए।

दो निर्माणाधीन कोठियों पर किया हाथ साफ

अंबे बैली से मकान नंबर 125 में मकान का निर्माण हो रहा है। वहां पर चोरों ने बिजली की तारें, एक कटर, एक ग्रेंडर चोरी करके ले गए। मकान नंबर 180 में भी निर्माण कार्य चल रहा है। सुपरवाइजर सतनाम सिंह ने बताया कि वह सुबह लौटा तो देखा ईमारत के अंदर जिस कमरे में सारा सामान रखा हुआ था। उसका ताला टूटा है और जब जांच की तो पता चला के चोर वहां से बिजली की तारे, ग्राइंडर, कटर और एक मोटर ले गए। उन्होंने बताया कि इसी इमारत के साथ एक और इमारत जिसके मालिक राजू अग्रवाल है और यह इमारत लगभग तैयार हो गई है चोरों ने उसको भी अपना निशाना बनाया और वहां से भी काफी सामान चुरा ले गए। मकान नंबर 120 में से चोर एसी की तारे दो कैमरे बिजली की तारे और डीवीआर चोरी कर ले गए। हाईफाई कालोनी भी सुरक्षित नहीं

अंबे वैली के अंदर हाई-फाई कॉलोनी है। कॉलोनी के बाहर भी गेटकीपर तीन शिफ्टों में पहरा देते हैं। एक शिफ्ट में दो-दो होमगार्ड गेट पर तीन शिफ्ट में ड्यूटी करते हैं। शहर की सबसे हाईफाई कॉलोनी भी चोरों से बच नहीं पाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.