Move to Jagran APP

मोबाइल अस्पताल की टीम ने कंगा में 252 लोगों की जांच की

वन वन्य जीव और श्रम मंत्री पंजाब संगत सिंह गिलजियां के परिवार की तरफ से विधानसभा हलका उड़मुड़ के लिए शुरू की गई मोबाइल अस्पताल की टीम ने वीरवार को कंगा में मेडिकल कैंप लगाया। इस मौके पर डा. आरएस राठौर डा. जसप्रीत सिंह डा. राजेश शौरी उषा रंजीत सिंह विर्क तीर्थ सिंह प्रिया जगजीत सिंह की टीम ने 252 लोगों की मेडिकल जांच की व दवाईयां दी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Nov 2021 10:59 PM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 10:59 PM (IST)
मोबाइल अस्पताल की टीम ने कंगा में 252 लोगों की जांच की
मोबाइल अस्पताल की टीम ने कंगा में 252 लोगों की जांच की

संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़ : वन, वन्य जीव और श्रम मंत्री पंजाब संगत सिंह गिलजियां के परिवार की तरफ से विधानसभा हलका उड़मुड़ के लिए शुरू की गई मोबाइल अस्पताल की टीम ने वीरवार को कंगा में मेडिकल कैंप लगाया। इस मौके पर डा. आरएस राठौर, डा. जसप्रीत सिंह, डा. राजेश शौरी, उषा, रंजीत सिंह विर्क, तीर्थ सिंह, प्रिया, जगजीत सिंह की टीम ने 252 लोगों की मेडिकल जांच की व दवाईयां दी। मेडीकल टीम ने कैंप में आए लोगों के विभिन्न प्रकार के चिकित्सा परीक्षण भी किए। इस मौके पर रविद्र पाल सिंह गोरा, सरपंच कमलेश कौर, सोहन सिंह, किरण बाला, अमरीक सिंह और हरप्रीत सिंह ने अस्पताल की टीम को सम्मानित करते हुए इस नेक मिशन लिए गिलजियां और उनके परिवार की सराहना की। इस दौरान दलजीत सिंह गिलजियां ने बताया कि मोबाइल अस्पताल की टीम 26 नवंबर को कठाना, 27 को खुड्डा में शिविर लगाएगी। इस मौके पर केवल सिंह, गोल्डी अरोड़ा, सरदारा सिंह, कर्मजीत सिंह आदि मौजूद थे। 24 घंटे में कोरोना का एक व डेंगू के तीन नए मामले

loksabha election banner

जागरण टीम, होशियारपुर : वीरवार को कोरोना का एक नया मामला सामने आया है। जबकि इस दौरान डेंगू के तीन नए मामले सामने आए। कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या 991 हो गई है। अब कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 30902 चुकी है। पिछले 24 घंटे में 1380 नए सैंपल लिए गए। जिनमें 1040 सैंपलों की रिपोर्ट प्राप्त हुई। कोरोना के आज तक लिए गए कुल सैंपलों की संख्या 952881 हो गई है। लैब से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार कुल 924386 सैंपल नेगेटिव, जबकि 1486 सैंपलों की रिपोर्ट का इंतजार है। 1279 सैंपल इनवैलिड है। वहीं जिले में इस समय एक्टिव केसों की संख्या 33 है। ठीक होकर घर गए मरीजों की संख्या 29878 है। वहीं वीरवार को डेंगू के भी तीन मामले सामने आए। जिससे डेंगू के कुल मामलों की संख्या 1721 हो गई है। डेंगू संबंधी जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डा. परमिदर कौर ने बताया कि अब तक डेंगू के कुल 5223 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए गए हैं। 24 घंटे में छह नए संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए गए, जिसमें तीन संक्रमित पाए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.