Move to Jagran APP

खेत में बने कमरे में छुपा कर रखी 32 बोतल शराब, गिरफ्तार

एक्साईज सर्कल होशियारपुर को पिछले काफी समय से सूचना मिल रही थी कि बुल्लोवाल और उसके आसपास के इलाके में अवैध रूप से शराब बेचने का धंधा जोरों पर चल रहा है

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 10:49 PM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 10:49 PM (IST)
खेत में बने कमरे में छुपा कर रखी 32 बोतल शराब, गिरफ्तार
खेत में बने कमरे में छुपा कर रखी 32 बोतल शराब, गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, होशियारपुर

loksabha election banner

एक्साईज सर्कल होशियारपुर को पिछले काफी समय से सूचना मिल रही थी कि बुल्लोवाल और उसके आसपास के इलाके में अवैध रूप से शराब बेचने का धंधा जोरों पर चल रहा है, मगर पुलिस की तरफ से काफी छापेमारी करने पर भी शराब तस्कर हाथ नहीं आ रहे थे। रविवार को एक्साइज विभाग होशियारपुर की तरफ से एएसआइ बलविदर सिंह को गुप्त सूचना के आधार पर अवैध शराब का कारोबार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश देने पर बलविदर सिंह ने अपनी टीम के साथ थाना बुल्लोवाल सर्कल में गश्त शुरू की तो पता चला कि सुखविदर सिंह निवासी ताजपुर थाना बुल्लोवाल ने कुछ जमीन ठेके पर ले रखी है और वहां पर एक कमरा बना कर उस में अवैध रुप से भारी मात्रा में शराब स्टोर कर रखी है जो पुलिस को चकमा देकर उक्त अवैध शराब अपने ग्राहकों को सप्लाई करता है। एक्साईज विभाग ने तुरंत थाना बुल्लोवाल के एएसआई गुरमीत सिंह को साथ लेकर उक्त मकान में छापेमारी की तो मौके पर ही कमरे से 32 बोतल अवैध शराब और एक आरोपी सनी निवासी बग्गोवाल थाना बुल्लोवाल को काबू करके मामला दर्ज कर लिया।

अवैध शराब सहित एक काबू

आबकारी विभाग व टांडा पुलिस की टीम ने गांव सलेमपुर में छापेमारी करके एक व्यक्ति को अवैध शराब सहित काबू किया है। आरोपी की पहचान जसविदर सिंह काका के रूप में हुई है। सहायक आबकारी कमिश्नर अवतार सिंह कंग के दिशा निर्देशों अधीन यह कार्यवाई इंस्पेक्टर तरलोचन सिंह, महिदर सिंह, मंजीत कौर, जसपाल सिंह, परमजीत सिंह व अमरीक सिंह ने की है। थानामुखी इंस्पेक्टर बिक्रम सिंह ने बताया कि टीम मियानी में मौजूद थी। इस दौनान उन्हें सूचना मिली कि उक्त आरोपित घर में अवैध शराब बेचने का धंधा करता है। सूचना के आधार पर छापेमारी कर के उसको 9750 मिलीलीटर शराब व अन्य सामान के साथ काबू कर के उसके खिलाफ आबकारी एक्ट अधीन मामला दर्ज कर के अगली कार्यवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.