Move to Jagran APP

कैंब्रिज स्कूल में सुपर माम प्रतियोगिता करवाई

आई लीग द्वारा संचालित कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल दसूहा में जहां बच्चों की पढ़ाई साथ-साथ उन का सर्वपक्षीय विकास किया जाता है। वहां उन को नजदीकी रिश्तों की अहमीयत बारे भी शिक्षा दी जाती है। इस बात को ध्यान में रखते स्कूल की तरफ से बच्चों का अपने माता -पिता के साथ प्यार और नजदीकी को देखते कर जी -2 के बच्चों की माताओं के लिएसुपर मामप्रत्योगिता का आयोजन किया गया। मौजूदा आधुनिक युग में बच्चे जहां अपने मां बाप की अहमीयत को भुलते

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 11:15 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 11:15 PM (IST)
कैंब्रिज स्कूल में सुपर माम प्रतियोगिता करवाई
कैंब्रिज स्कूल में सुपर माम प्रतियोगिता करवाई

संवाद सहयोगी, दसूहा : आई लीग द्वारा संचालित कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल बच्चों की पढ़ाई के साथ-साथ उनका सर्वपक्षीय विकास किया जाता है। वहां उनको नजदीकी रिश्तों की अहमियत बारे भी शिक्षा दी जाती है। इस बात को ध्यान में रखते स्कूल की तरफ से बच्चों का माता-पिता से प्यार और नजदीकी को देखकर जी-2 के बच्चों की माताओं के लिए 'सुपर माम' प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। मौजूदा आधुनिक युग में बच्चे जहां अपने माता-पिता की अहमियत को भूलते जा रहे हैं। वहीं कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल की केजी-2 की क्लासों की तरफ से यह प्रोग्राम का आयोजन कर आपसी रिश्तों को ओर अच्छा करने और नजदीक लाने की एक छोटी सी कोशिश की गई है। इस दौरान ईना वासल (डायरेक्टर आई लीग एजुकेशन) मुख्य मेहमान के रुप में शामिल हुए।

loksabha election banner

इस मौके बच्चे अपनी माताओं के साथ स्कूल में उपस्थित हुए। बच्चों की माताओं ने अलग-अलग प्रोग्राम अपने बच्चों के साथ पेश किए। माताओं ने अपनी योग्यताएं अनुसार नृत्य, शबद गायन, भाषण और गीत भी गाए। प्रिसिपल अनित अरोड़ा ने स्कूल की प्रशंसा करते धन्यवाद किया। जिन्होंने सुपर माम प्रतियोगिता द्वारा उनके दिन को खास बनाया। स्कूल के प्रधान केके वासल, चेयरमैन संजीव वासल, डायरेक्टर ईना वासल और सीईओ राघव वासल ने सभी माताओं का धन्यवाद किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.