Move to Jagran APP

गांव नंगल खुंगा में आज लगेगा वोटर जागरुकता कैंप : ढिल्लों

18-21 वर्ष के युवाओं की वोट बनाने व आम जनता को वोट की महत्ता के प्रति जागरुक करने के लिए ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में वोटर जागरूकता कैंप लगाए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 10:22 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 10:22 PM (IST)
गांव नंगल खुंगा में आज लगेगा वोटर जागरुकता कैंप : ढिल्लों
गांव नंगल खुंगा में आज लगेगा वोटर जागरुकता कैंप : ढिल्लों

जागरण टीम, होशियारपुर : 18-21 वर्ष के युवाओं की वोट बनाने व आम जनता को वोट की महत्ता के प्रति जागरुक करने के लिए ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में वोटर जागरूकता कैंप लगाए जा रहे हैं। यह जानकारी सचिव रीजनल ट्रांसपोर्ट अथारिटी-कम-चुनाव रजिस्ट्रेशन अधिकारी 41-उड़मुड़ प्रदीप सिंह ढिल्लो ने बैठक के दौरान दी। ढिल्लों ने बताया कि 30 जून को उड़मुड़ के गांव नंगल खुंगा में विशेष जागरूकता कैंप लगाया जा रहा है। जहां बूथ लेवल अधिकारी, सुपरवाइजर व स्वीप नोडल अधिकारी प्रो. दक्ष सोहल वोट बनाने, वोटर सूची में दर्ज विवरण को दुरुस्त करने व वोट कटवाने संबंधी ोगों से फार्म प्राप्त करेंगे। इसके अलावा प्रो. सोहल इलाके के लोगों को वोट की महत्ता के प्रति जागरूक भी करेंगे। प्रदीप सिंह ढिल्लों ने गांव खुंगा व आसपास के गांवों के लोगों से अपील की कि विशेष कैंप का लाभ लें। जिनकी आयु एक जनवरी 2021 को 18 वर्ष हो गई है या इससे अधिक है, वह अपनी वोट जरूर बनवाएं। इसी तरह दो जुलाई को गांव मूनक खुर्द, सात जुलाई को गांव जाजा, नौ जुलाई को गांव दारापुर, 14 जुलाई को नजदीक बस स्टैंड टांडा, 16 जुलाई को डाल (बोहड़ के नीचे), 21 जुलाई को गांव उहड़पुर, 23 जुलाई को बसी जलाल, 28 जुलाई को कंधाला जट्टां, 30 जुलाई को नंगल फरीद, चार अगस्त को जौड़ा, छह को खोखर, 11 अगस्त को तलवंडी सल्लां, 13 अगस्त को अवाण घोड़ेशाह, 18 अगस्त को सहिबाजपुर, 20 अगस्त को फिरोज रोलियां, 25 अगस्त को गिल, 27 अगस्त को मियाणी, एक सितंबर को गांव रड़ा व तीन सितंबर को गांव सलेमपुर में वोटर जागरुकता कैंप लगाए जाएंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.