Move to Jagran APP

घर व शोरूम से 57 हजार चोरी व महिला से लूटे 20 हजार

चोरों ने लोगों के दिलों में दहशत पैदा कर दी है। चोरों ने होशियारपुर के न्यू मॉडल टाउन इलाके में बहन से मिलने गए भाई के घर को चोरों ने निशाना बना डाला। इसी तरह हरियाना में भी चोरों ने मोटरसाइकिल एजेंसी से 27 हजार की नकदी और जरूरी दस्तावेज चोरी कर लिए। वहीं तलवाड़ा में दौलतपुर चौक के पास एक युवती से झपटमारों ने 20 हजार की नकदी छीन ली और फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 11:18 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 11:18 PM (IST)
घर व शोरूम से 57 हजार चोरी व महिला से लूटे 20 हजार
घर व शोरूम से 57 हजार चोरी व महिला से लूटे 20 हजार

संवाद सहयोगी, होशियारपुर, हरियाना : चोरों ने लोगों के दिलों में दहशत पैदा कर दी है। चोरों ने होशियारपुर के न्यू मॉडल टाउन इलाके में बहन से मिलने गए भाई के घर को चोरों ने निशाना बना डाला। इसी तरह हरियाना में भी चोरों ने मोटरसाइकिल एजेंसी से 27 हजार की नकदी और जरूरी दस्तावेज चोरी कर लिए। वहीं तलवाड़ा में दौलतपुर चौक के पास एक युवती से झपटमारों ने 20 हजार की नकदी छीन ली और फरार हो गए। पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार होशियारपुर के न्यू मॉडल टाउन में चोरी की घटना का शिकार हुए हरीश चंद्र पुत्र बनारसी दास निवासी मकान नंबर-बी-9-552 गली नंबर 2 न्यू-मॉडल टाउन ने बताया कि वह अपनी बहन जोकि जीरकपुर में रहती है ने कुछ दिन बाद विदेश जाना था। इसलिए वह परिवार सहित अपने अपनी बहन से मिलने जीरकपुर गए थे।

शाम को घर पहुंचते ही देखा कि उनके घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। उसकी पत्नी और पिता बनारसी दास ऊपर कमरे में गए तो अलमारियां खुली थीं। पड़ताल करने पर पता चला कि चोर 12 तोले सोना और लगभग 30 हजार की नकदी लेकर फरार हो गए थे। मकान मालिक से बात करने पर थाना मॉडल टाउन को सूचित किया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। दीवार तोड़ शोरूम में घुसे चोर

इस तरह हरियाना में चोरों ने हीरो मोटरसाइकिल के शोरूम को निशान बनाया। हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी मेन रोड के सामने दशहरा ग्राउंड कस्बा हरियाना के मैनेजर गुरदयाल ¨सह ने बताया कि अज्ञात चोरों ने शोरूम की दीवार ऊपरी साइड से तोड़कर गले से 27 हजार और जरूरी कागजात चुरा लिए। शोरूम से जरूरी कागजात भी ले गए चोर

उन्होंने बताया कि यह राशि ग्राहकों द्वारा फाइनांस मोटरसाइकिल की किश्तें थीं। उन्होंने कहा कि चोर फाइनांस के जरूरी कागजात और अन्य कागजात भी ले गए। उन्होंने थाना हरियाना की पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर आकर फुटेज कब्जे में ले ली। मामले की जांच की जा रही है।

पेंशन के पैसे बैंक से ला रही थी महिला, लुटेरों ने छीने

संस तलवाड़ा : कंडी क्षेत्र के प्रमुख कस्बा तलवाड़ा के दौलतपुर चौक के करीब संतोष कुमारी पत्नी केहर ¨सह से दिनदहाड़े लुटेरे 20 हजार रुपये छीनकर भाग गए। पीड़ित महिला जोकि पेंशन के रुपये स्थानीय पंजाब नेशनल बैंक से शनिवार को बाद दोपहर के करीब 2 बजे उक्त महिला ने 20 हजार रुपये निकाले और पंजाब नेशनल बैंक में से रुपये लेकर बैंक परिसर से बाहर आ गई। इस दौरान वह पैदल ही स्थानीय पंजाब नेशनल बैंक से अपने घर को जा रही थी तो उसके पीछे की तरफ से दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और बीबीएमबी प्रबंधन के गैस एजेंसी के करीब उससे 20 हजार रुपये छीनकर भाग गए। शिकायत के बाद की नाकेबंदी

इसी बीच पीड़ित महिला ने इस संबंधी रिपोर्ट स्थानीय पुलिस स्टेशन में दी। इसी बीच स्थानीय थाना प्रभारी तलवाड़ा के विक्रम जीत ¨सह ने सभी संपर्क मार्गों पर नाकेबंदी कर दी। जहां एक ओर पुलिस मुलाजिमों की बनाई गई टीम स्थानीय पंजाब नेशनल बैंक में सीसीटीवी फुटेज की जांच करने में जुटी हुई हैं। वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोगों में इस बात की खासी चर्चा है कि पिछले गुजरे काफी समय से निरंतर कुछ ही समय के बाद चोरी की या फिर रुपये पैसे या फिर चेन स्नैचिग की वारदातें घटित हो जाने के बाद क्षेत्र वासियो में डर का माहौल पैदा हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.