Move to Jagran APP

टांडा गोलीकांड : ननद के बाद अब भाभी ने भी तोड़ा दम

टांडा उड़मुड़ टांडा में चाहल गन हाऊस गोली कांड में घायल दूसरी महिला दलवीर कौर पत्नी स्व. अमनदीप ¨सह जो अस्पताल में उपचाराधीन है ने आज दम तोड़ दिया। इस गोली कांड में दलवीर कौर के •ा़ख्मी होने के बाद होशियारपुर रैफर कर दिया था, जिसे सिविल अस्पताल होशियारपुर से भी रैफर कर दिया गया था जिसे बाद में परिवार वाले प्राईवेट अस्पताल में ले गए थे। जहां उसने रात करीब 12 बजे दम तोड़ दिया। इससे पहले इस दर्दनाक गोली कांड में तीन गोलियों लगने के कारण एक एनआरआई महिला सरबजीत कौर धामी निवासी कनाडा की मौके और मौत हो गई थी। गाँव झांवा में गमगीन माहौल में बैठे मृतक दलवीर कौर के रिश्तेदारों ने बताया कि दलवीर कौर के पति अमनदीप ¨सह निवासी गांव झांवा थाना टांडा की करीब सात साल पहले हो चुकी है और ससुर केवल ¨सह की भी करीब पांच साल पहले मौत हो चुकी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 07:27 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 07:27 PM (IST)
टांडा गोलीकांड : ननद के बाद अब भाभी ने भी तोड़ा दम
टांडा गोलीकांड : ननद के बाद अब भाभी ने भी तोड़ा दम

संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़

loksabha election banner

टांडा में चाहल गन हाउस गोलीकांड में घायल महिला दलवीर कौर पत्नी स्व. अमनदीप ¨सह जो अस्पताल में उपचाराधीन थी, ने मंगलवार देर रात दम तोड़ दिया। इस गोलीकांड में दलवीर कौर को घायल होने के बाद होशियारपुर रेफर कर दिया था। जहा से उसे बाद में परिवार वाले प्राइवेट अस्पताल में ले गए थे। जहां उसने मंगलवार देर रात लगभग 12 बजे दम तोड़ दिया। इससे पहले इस दर्दनाक गोलीकांड में तीन गोलिया लगने के कारण उक्त घायल महिला की ननद एनआरआइ सरबजीत कौर धामी निवासी कनाडा की मंगलवार सुबह मौके पर ही मौत हो गई थी।

उधर, गांव झांवा में गमगीन माहौल में बैठे मृतका दलवीर कौर के रिश्तेदारों ने बताया कि दलवीर कौर के पति अमनदीप ¨सह निवासी गांव झांवा थाना टांडा की लगभग सात साल पहले मौत हो चुकी है और ससुर केवल ¨सह की भी करीब पांच साल पहले मौत हो चुकी है। दलवीर कौर का लड़का इटली में कच्चे तौर पर रह रहा है और वह अपनी बुजुर्ग सास निरंजन कौर के साथ गांव झांवा में रहती थी।

इस गोलीकांड में एनआरआइ महिला सर्बजीत कौर धामी का ससुराल पिपलांवाला होशियारपुर में हैं और उसके सास और ससुर की भी पहले मौत हो चुकी है तथा पति गुर¨मदर की सात महीने पहले ही मौत हुई थी। इससे अलावा सर्बजीत कौर के पिता की भी मौत हो चुकी है। उसके माता और दो लड़के 10 साल और 11 साल के हैं और वे कनाडा में अकेले रह गए हैं।

जानकारी के अनुसार सर्बजीत कौर 8 सितंबर को अकेली ही इंडिया आई थी और अपने बच्चे पीछे अपने भाई और मां के पास छोड़ कर तीन सप्ताह के लिए किसी जरूरी काम के लिए आई थी और उसने एक अक्टूबर को कनाडा लौटना था। मगर, मंगलवार दोपहर एक बजे घटे हुए उक्त दर्दनाक गोली कांड में उसकी मौत हो गई।

इस मामले में टांडा पुलिस ने चाहल गग हाउस मालिक के बेटे अमनप्रीत ¨सह के खिलाफ कत्ल, इरादा-ए-कत्ल और आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही टांडा पुलिस ने चाहल गन हाउस और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के लिए लगा डीवीआर, वारदात में इस्तेमाल किया पिस्तौल अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस आरोपित हत्यारे अमनप्रीत की तलाश कर रही है। आरोपित की गिरफ्तारी से ही इस हत्या के राज से पर्दा उठ सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.