Move to Jagran APP

कंवरप्रीत कौर ने पाया सीनियर नेशनल जूडो चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक

हाल ही में एक बार फिर वुडलैंड ओवरसीज स्कूल की नौवीं कक्षा की छात्रा कंवरप्रीत कौर ने सीनियर नेशनल जूडो चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक प्राप्त कर अपना और अपने स्कूल का नाम रोशन किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Aug 2022 05:33 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2022 06:59 PM (IST)
कंवरप्रीत कौर ने पाया सीनियर नेशनल जूडो चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक
कंवरप्रीत कौर ने पाया सीनियर नेशनल जूडो चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक

जागरण टीम, होशियारपुर : हाल ही में एक बार फिर वुडलैंड ओवरसीज स्कूल की नौवीं कक्षा की छात्रा कंवरप्रीत कौर ने सीनियर नेशनल जूडो चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक प्राप्त कर अपना और अपने स्कूल का नाम रोशन किया है। 16 से 20 अगस्त तक लखनऊ में आयोजित इस प्रतियोगिता में कंवरप्रीत कौर यंगेस्ट इंडियन चैंपियन इन जूडो रही। स्कूल की डीन डा. सिमरजीत कौर ने इस अवसर पर बताया कि कंवरप्रीत का सतत परिश्रम व लगन ही उसकी सफलता का राज है। उन्होंने बताया कि पुरस्कार की घोषणा करते समय आयोजकों ने कंवरप्रीत की प्रशंसा करते हुए कहा कि मात्र 15 वर्ष की आयु में नौवीं कक्षा की एक छात्रा की तरफ से इतनी बड़ी उपलब्धि प्राप्त करना अत्यंत गौरव की बात है। स्कूल के मैनेजिग ट्रस्टी मनदीप सिंह गिल ने इस अवसर पर कंवरप्रीत कौर को बधाई देते हुए कहा कि वुडलैंड ओवरसीज स्कूल सदैव से ही शिक्षा व अन्य सहायक गतिविधियों के क्षेत्र में एक जाना पहचाना नाम रहा है। अभी हाल ही में बैंकाक (थाईलैंड) में आयोजित एशियन कैडेट एंड जूनियर जूडो चैंपियनशिप में भी कंवरप्रीत अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.