Move to Jagran APP

बिजली उपभोक्ता से अन्याय कर रही पंजाब सरकार

तलवाड़ा में सीनियर सिटीजन कौंसिल द्वारा एक मीटिग का आयोजन किया गया। जिस में क्षेत्र में दरपेश विभिन्न समस्या पर चर्चा की गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Jul 2019 05:14 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jul 2019 05:14 PM (IST)
बिजली उपभोक्ता से अन्याय कर रही पंजाब सरकार
बिजली उपभोक्ता से अन्याय कर रही पंजाब सरकार

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : तलवाड़ा में सीनियर सिटीजन कौंसिल द्वारा एक मीटिग का आयोजन किया गया। जिस में क्षेत्र में दरपेश विभिन्न समस्या पर चर्चा की गई। इस अवसर पर सीनियर सिटीजन कौंसिल के महासचिव मास्टर कुलदीप सिंह ने जारी बयान मे कहा है कि जब से पंजाब मे कैप्टन अमरिदर सिंह की सरकार आई है। तब से लगातार बिजली रेटों में वृद्धि की जा रही है। उन्होंने कहा कि बिजली उपभोक्ताओं के ऊपर इतने टेक्स लगा दिए गए है कि उन्हे लगभग बिजली 10रुपए प्रति यूनिट मिल रही है। जबकि पंजाब के साथ लगते दूसरे राज्य हिमाचल तथा हरियाणा में बिजली 2/3 प्रति यूनिट है। यह पंजाब की जनता के साथ कहां का इंसाफ है। इस संबंध मे उन्होंने कहा कि किसानों सहित समाज के कई वर्गो को दी जा रही फ्री बिजली का हमे कोई एतराज नही, परन्तु इस का सारा भार साधारण उपभोगिता पर डाला जा रहा है। यह भी ठीक नहीं। क्योंकि सरकार की नजर मे सभी नागरिकों को एक समान की दृष्टि से देख जाना चाहिए, मास्टर कुलदीप सिंह ने कहा कि सामान्य लोगों को अब यह भार सहना बहुत मुश्किल हो रहा है। इस लिए उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार एक महीने के अंदर बिजली के रेटों मे की गई वृद्धि वापस ले अन्यथा हमारे पास आंदोलन करने के अलावा कोई और विकल्प नही बचेगा। इस अवसर पर सीनियर सिटीजन कौंसिल तलवाड़ा के अवतार कृष्ण, मास्टर कुलदीप सिंह, जयपाल शर्मा, सतीश शर्मा, एसके पिकी, विशनदास, सतीश अरोड़ा आदि उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.