Move to Jagran APP

आप के ब्लॉक प्रधान ठाकुर राजेश को नशा तस्करों ने किया घायल

मुकेरियां, शनिवार रात 10 बजे ब्लाक प्रधान आप ठाकुर राजेश निवासी डुगरी पर एक नशा तस्कर ने अपने साथियों समेत हमला कर के गंभीर जख्मी कर दिया और एक मोबाइल और कीमती समान लूट कर ले गए। ठाकुर राजेश ने बताया की उसका भाई राकेश जिस को नशा बेचने वालो ने थोड़े समय पहले नशे का आदि बना दिया था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Aug 2018 07:37 PM (IST)Updated: Sun, 19 Aug 2018 07:37 PM (IST)
आप के ब्लॉक प्रधान ठाकुर राजेश को नशा तस्करों ने किया घायल
आप के ब्लॉक प्रधान ठाकुर राजेश को नशा तस्करों ने किया घायल

संवाद सहयोगी, मुकेरियां

loksabha election banner

आप के ब्लॉक प्रधान ठाकुर राजेश निवासी डुगरी पर शनिवार देर रात एक नशा तस्कर अमन मोर ने अपने साथियों समेत हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया और एक मोबाइल व कीमती समान लूट कर ले गए।

इस बारे में ठाकुर राजेश ने बताया कि उसका भाई राकेश जिसे नशा बेचने वालों ने थोड़े समय पहले नशे का आदी बना दिया था, के बारे में जब उनके घर वालों को पता चला तो उन्होंने राकेश को नशा छुड़ाओ केंद्र में भर्ती करवा कर उसका नशा छुड़वाया। नशा बेचने वाले हमारे गांव के अन्य लोगों को इस नशे का आदी बना चुके हैं। राजेश ने उन्हें पहले भी कई बार समझाया पर वे नहीं माने।

उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी ने सारे हलके में नशा तस्कर विरोध मुहिम चला रखी है। उक्त व्यक्तियों ने पहले शराब पी और फिर उसके भाई को नशा देने की कोशिश की। मगर, जब उन्होंने विरोध किया तो उन पर हमला कर दिया। हमलावरों पर पहले से ही थाने में मामले दर्ज हैं। उधर, इस घटना से आम आदमी पार्टी के वर्करों में काफी रोष है।

सुलखन ¨सह जग्गी ने एसएसपी से मांग की है कि ऐसे आसामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि पंजाब की नौजवान पीढ़ी को बचाया जा सके। इस अवसर पर सरदार भाग ¨सह, राम सहाये, बलदेव ¨सह, राकेश, शिवपाल ¨सह, व¨रदर ¨सह आदि मौजूद थे।

उधर, इस बारे में मुकेरियां थाना के एसएचओ करनैल ¨सह ने बताया कि यह उक्त लोगों का पुराना झगड़ा है और इस बार इन्होंने बीच में चिट्टे का मामला उठा दिया। प्राथमिक जांच में ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया है। यदि फिर भी कोई मामला सामना आएगा, तो आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.