Move to Jagran APP

रघु कुमार का पंजाब अंडर-14 क्रिकेट टीम में चयन

अंडर-14 क्रिकेट टीम में होशियारपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन सेंटर के रघु कुमार का चयन होना गर्व की बात है। इस बात की जानकारी जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डॉ. रमन घई ने दी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 05:56 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 05:56 PM (IST)
रघु कुमार का पंजाब अंडर-14 क्रिकेट टीम में चयन
रघु कुमार का पंजाब अंडर-14 क्रिकेट टीम में चयन

जेएनएन, होशियारपुर : पंजाब अंडर-14 क्रिकेट टीम में होशियारपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन सेंटर के रघु कुमार का चयन होना गर्व की बात है। इस बात की जानकारी जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डॉ. रमन घई ने दी। एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. दलजीत ¨सह खेला ने बताया कि पिछले सालों में एसोसिएशन की ओर से क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए किए जा रहे प्रयासों की बदौलत ही टीम निरंतर बुलंदियों को छू रही है। रघु कुमार का पंजाब अंडर-14 क्रिकेट टीम में चयन होना इस बात को दर्शाता है कि मेहनत व लगन से खेल में किसी भी मुकाम तक पहुंचा जा सकता है। डॉ. खेला ने रघु कुमार को मोहाली स्टेडियम के लिए रवाना होने से पूर्व शुभकामनाएं दीं। इस वर्ष में रघु कुमार के अलावा सुरप्रीत कौर तथा भाविका नाहर ने पंजाब अंडर-19 टीम में तथा आशीष घई व करण चावला ने एचडीसीए सेंटर से खेलते हुए पंजाब यूनिर्वसिटी की टीम में स्थान हासिल किया।

prime article banner

एचडीसीए के टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन डॉ. पंकज शिव ने खुशी प्रकट करते हुए कहा कि आने वाले समय में होशियारपुर में क्रिकेट खेलने वाले बच्चों का भविष्य और उज्जवल होगा। बच्चों को अच्छे खिलाड़ी के तौर पर तैयार किया जाएगा ताकि वह आगे जाकर होशियारपुर का नाम रोशन कर पंजाब व देश की क्रिकेट टीम का नेतृत्व करें। एसोसिएशन के सचिव डॉ. रमन घई ने बताया कि रघु कुमार जम्मू में होने वाली उत्तरी भारत क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पंजाब की टीम का हिस्सा होगा। 10 दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट 27 जनवरी से शुरू होकर 7 फरवरी तक चलेगा। इस अवसर पर एचडीसीए जिला कोच दलजीत ¨सह, गोपाल ¨सह, द¨वदर कौर व बल¨वदर कुमार उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.