Move to Jagran APP

किसान विपक्ष पार्टियों के झांसे में ना आए : भाजपा

केंद्रसरकार ने किसानों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए जो बिल पास किया गया है उसका जिला भाजपा होशियारपुर के नेताओं ने स्वागत किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 05:07 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 05:07 PM (IST)
किसान विपक्ष पार्टियों के झांसे में ना आए : भाजपा
किसान विपक्ष पार्टियों के झांसे में ना आए : भाजपा

जेएनएन, होशियारपुर : केंद्र सरकार ने किसानों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए जो बिल पास किया गया है, उसका जिला भाजपा होशियारपुर के नेताओं ने स्वागत किया है। जिला भाजपा नेताओं जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा, पूर्व मेयर शिव सूद, जिला महामंत्री विनोद परमार, उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया, मंडल अध्यक्ष अश्विनी गैंद, विपुल वालिया आदि नेताओं ने संयुक्त प्रेस नोट में कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शी सोच के कारण देश के अन्नदाता किसान को उसकी फसल का उचित मूल्य दिलवाने व उनकी आय दोगुनी करने के लिए जो बिल बहुमत से पास किए गए हैं, वह स्वागत योग्य है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने स्पष्ट शब्दों में एमएसपी हर हाल में जारी रहने की बात कही है। जिस पर विपक्षी पार्टियां किसानों को बहकाने का काम कर रही हैं। जिस बिल का विरोध विपक्षी पार्टियां व अन्य लोग कर रहे हैं वह बिल को पूरी तरह से पढ़ने में हिचकिचा क्यों रहे हैं।

loksabha election banner

भाजपा नेताओं ने किसान संगठनों को अपील की है कि यदि उन्हें कृषि संबंधी विधायकों के बारे में कोई भी शिकायत है, तो हमारे प्रदेश नेतृत्व से संपर्क कर सकते हैं और प्रदेश भाजपा नेतृत्व उनकी शिकायत के निवारण के लिए उनकी बात केंद्र सरकार से करवा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.