Move to Jagran APP

बालाकोट मामले से कांग्रेस का चेहरा हुआ बेनकाब : तीक्ष्ण सूद

पाकिस्तान के पूर्व राजनयिक आगा हिलाली ने माना है कि 26 जनवरी 2019 को बालाकोट पर भारत की तरफ से एयर स्ट्राइक की गर्इ थी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को देश के साथ-साथ भारतीय सेना से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

By Edited By: Sun, 10 Jan 2021 05:42 PM (IST)
बालाकोट मामले से कांग्रेस का चेहरा हुआ बेनकाब : तीक्ष्ण सूद
पाकिस्तान के पूर्व राजनयिक आगा हिलाली ने माना है कि 26 जनवरी 2019 को बालाकोट पर

होशियारपुर, जागरण टीम। पाकिस्तान के पूर्व राजनयिक आगा हिलाली ने माना है कि 26 जनवरी 2019 को बालाकोट पर भारत की तरफ से एयर स्ट्राइक की गई थी। इस कबूलनामे के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी को देश के साथ-साथ भारतीय सेना से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। कांग्रेस ने हमेशा ही देश विरोधी रवैया अपनाया है। उक्त विचार भाजपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने पत्रकार वार्ता के दौरान व्यक्त किए। उनके साथ जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, पूर्व मेयर शिव सूद, प्रदेश पंचायती राज सेल अध्यक्ष विजय पठानिया, महामंत्री विनोद परमार, मीनू सेठी, जिला उपाध्यक्ष कुलवंत कौर, सुरेश भाटिया, सतीश बावा, रमेश ठाकुर मौजूद रहे।

सूद ने कहा, जिनकी पार्टी के नेता और उनके विश्वासपात्र सैम पित्रोदा ने जिस तरह उस समय भारतीय वायुसेना के शौर्य, पराक्रम और देशभक्ति पर सवाल खड़े किए थे, उससे अब कांग्रेस की भारत विरोधी मानसिकता जगजाहिर हुई है। बालाकोट एयर स्ट्राइक के समय भारतीय सेना का मनोबल तोड़ने की घटिया हरकत जिस तरह राहुल गांधी और उनकी पार्टी के नेताओं ने की है, उससे देश की राष्ट्रीय अस्मिता को ठेस पहुंची थी। इस मौके मौजूद भाजपा के अन्य नेताओं ने कहा कि कांग्रेस केंद्र सरकार को बदनाम करने के लिए इस स्तर की गंदी राजनीति करती है कि भारत की पराक्रमी सेना पर गलत आरोप लगा दिए।

अब राहुल गांधी समेत सभी कांग्रेसी नेताओं को सार्वजनिक रूप से देश से माफी मांगनी चाहिए। भाजपा नेताओं ने कहा कि जनता अब लोगों को पहचानने लग गई है। देश को अंदर से खोखला करने की जो चाल कांग्रेस चल रही है, उसे किसी सूरत में भाजपा कामयाब नहीं होने देगी। भाजपा के लिए सदैव राष्ट्रहित सर्वोपरि है और हमेशा भारतीय सेना के साथ खड़ी है।

Disclaimer: यह स्टोरी एएनआई द्वारा दिए गए तथ्यों के आधार पर बनाई गई थी। बाद में तथ्यों को सत्यापित करने के बाद इसमें जरूरी तब्दीली की गई है।