Move to Jagran APP

बिजली बिलों ने लोगों की आर्थिक कमर तोड़ी : संदीप सैनी

जेएनएन होशियारपुर आम आदमी पार्टी के पूर्व राज्य प्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर के।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 03:13 PM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 03:13 PM (IST)
बिजली बिलों ने लोगों की आर्थिक कमर तोड़ी : संदीप सैनी
बिजली बिलों ने लोगों की आर्थिक कमर तोड़ी : संदीप सैनी

जेएनएन, होशियारपुर

loksabha election banner

आम आदमी पार्टी के पूर्व राज्य प्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी ने पंजाब सरकार द्वारा लोगों को भेजे जा रहे बिजली के भारी-भरकम बिलों की निदा की है।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से भले ही पंजाब की आम जनता बच जाए मगर पंजाब की कैप्टन सरकार द्वारा मचाई गई आर्थिक लूट से बचती नजर नहीं आ रही। कैप्टन सरकार सिर्फ और सिर्फ अपना खजाना भरने के चक्कर में लगी हुई है। एक ओर जहां दिल्ली में केजरीवाल सरकार आम जनता की रोजमर्रा की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कोरोना महामारी से बचाव का हर वह कार्य कर रही है जिससे आम जनता आर्थिक और सामाजिक रूप में कमजोर न हो मगर उसके उलट पंजाब सरकार पावर कॉरपोरेशन द्वारा आम जनता की लूट की कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती।

सैनी नहीं पंजाब सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि वह आम जनता की आर्थिक लूट को जल्द से जल्द बंद करे अन्यथा आम जनता सरकार के विरुद्ध सड़कों पर उतरने के लिए तैयार बैठी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.