Move to Jagran APP

होशियारपुर में एक व्यक्ति से मारपीट, दो महिलाओं सहित छह लोग नामजद

चब्बेवाल पुलिस ने मारपीट के मामले में दो महिलाओं सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपितों की पहचान बुद्ध दयाल जगदीश कुमार उर्फ गुगली दर्शन राम संदीप कुमार शकुंतला देवी व बबली सभी निवासी जट्टपुर के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 03:52 PM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 04:36 AM (IST)
होशियारपुर में एक व्यक्ति से मारपीट, दो महिलाओं सहित छह लोग नामजद
होशियारपुर में एक व्यक्ति से मारपीट, दो महिलाओं सहित छह लोग नामजद

संवाद सहयोगी, चब्बेवाल

loksabha election banner

चब्बेवाल पुलिस ने मारपीट के मामले में दो महिलाओं सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपितों की पहचान बुद्ध दयाल, जगदीश कुमार उर्फ गुगली, दर्शन राम, संदीप कुमार, शकुंतला देवी व बबली सभी निवासी जट्टपुर के रूप में हुई है। पुलिस को दिए बयान में गुरमेल सिंह ने बताया कि गत दिवस बुद्ध दयाल की अपने चचेरे भाई के साथ लड़ाई हुई थी। झगड़े की आवाज सुनकर उनके चाचा का बेटा रवि मौके पर यह सोचकर चला गया कि कहीं हंगामा उनकी हवेली में तो नहीं हो रहा चूंकि रवि का पिता इस दौरान हवेली में ही था। जब रवि ने मौके पर पहुंच कर बुद्ध दयाल व उसके चचेरे भाई में बीच बचाव करने की कोशिश की तो उस समय तो बुद्ध दयाल मौके से चला गया लेकिन अगले दिन उसने उसके चाचा के बेटे रवि को रास्ते में घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। रवि जैसे-तैसे वहां से भाग कर घर आ गया। इस दौरान बुद्ध दयाल व उक्त आरोपित घर में ही पहुंच गए। गुरमेल ने बताया कि जब उसने बीच बचाव किया तो बुद्ध दयाल व उसके परिवार वालों ने उस पर ही हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। --------------------- रंजिशन हमला कर किया घायल, चार पर मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, दसूहा

दसूहा पुलिस ने पुरानी रंजिश के चलते मारपीट करने के मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपितों की पहचान गुरदीप सिंह, निशान सिंह, कर्ण सिंह व सुखविदर सिंह निवासी खैराबाद (दसूहा) के रूप में हुई है। पुलिस ने यह मामला सुच्चा सिंह निवासी चक्क-आलम, दसूहा के बयान पर दर्ज किया है। पुलिस को दिए अपने बयान में सुच्चा सिंह ने बताया कि गत दिवस उक्त आरोपितों ने उस पर रंजिशन हमला कर दिया जब वह अपने खेतों में काम कर रहा था। सुच्चा सिंह ने बताया कि आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की जब उसने शोर मचाया तो उसका शोर सुनकर आसपास खेतों में काम करने वाले लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों को एकत्रित होता देख आरोपित मौके से फरार हो गए। सुच्चा सिंह ने रंजिश के बारे में बताते हुए कहा कि आरोपित गुरदीप सिंह उसकी जमीन पर कब्जा करना चाहता है। वह निशानदेही भी नहीं करने दे रहा और इसी रंजिश में उसने हमला किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.