Move to Jagran APP

रोड शो से राज ने दिखाई ताकत

कांग्रेस के उम्मीदवार डॉ. राज कुमार ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए चब्बेवाल से लेकर रोशन ग्राउंड होशियारपुर तक रोड शो निकाला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 11:26 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 06:23 AM (IST)
रोड शो से राज ने दिखाई ताकत
रोड शो से राज ने दिखाई ताकत

जागरण संवाददाता, होशियारपुर

loksabha election banner

कांग्रेस के उम्मीदवार डॉ. राज कुमार ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए चब्बेवाल से लेकर रोशन ग्राउंड होशियारपुर तक रोड शो निकाला। सैकड़ों गाड़ियों के काफिले में निकाले गए रोड शो का कांग्रेसियों ने जगह-जगह स्वागत किया।

शो में कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा, जिला कांग्रेस प्रधान डॉ. कुलदीप नंदा, एनआरआइ दलजीत सहोता, जतिदर कुमार, सोनिया आदि ने पहुंचे थे। रोड में कारों, जिप्सियों, ट्रैक्टर, स्कूटर, मोटरसाइकिलों पर सवार लोगों ने शक्ति प्रदर्शन किया। कुछ नौजवानों ने भांगड़ा करते हुए इस रोड शो का आगाज किया।

डॉ. राज ने अपने समर्थकों को अपील की कि जिस तरह आज सभी ने इस रोड शो में शामिल होकर मेरे काम और मेरी सोच को प्रवानगी दी है। उसी तरह 19 मई को भी मतदान के दिन अपना समर्थन देने की बात कही।

उन्होंने कहा कि हमारे जमींदारों और किसान सरकार द्वारा कर्ज माफी से खुश हैं।

रोशन ग्राउंड में डा. राजकुमार ने कहा कि आप लोगों ने जैसे चब्बेवाल हल्का से विधानसभा चुनाव में अकाली भाजपा सरकार के एक मंत्री को हराया था। वैसे ही लोकसभा होशियारपुर से भी इतिहास रचा है। जब से पंजाब में कांग्रेस सरकार आई है, तब से किसानों के कर्जे माफ हुए हैं। सिर्फ चब्बेवाल हलका में ही 31 करोड़ का कर्ज मा़फ किया गया है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर न्याय योजना के अंतर्गत हरेक गरीब को 72 हजार मिलेंगे।

रोड शो से ट्रैफिक पड़ा रोकना

रोड शो की वजह से पुलिस को ट्रैफिक रोकना पड़ा। होशियारपुर शहर में रोड शो सरकारी कालेज चौक से सेशन चौक तक लंबा था। इस वजह से ट्रैफिक में भी बाधा उत्पन्न हुई। करीबन पौने घंटे तक रोड शो की वजह से जाम हुए ट्रैफिक में लोग फंसे रहे। पुलिस ने रास्ते रोक रखे थे। रोड शो आगे निकलने के बाद ही ट्रैफिक बहाल हुआ। उम्मीदवार की घोषणा नहीं, आज भाजपा के चुनावी कार्यालय का होगा उद्घाटन

केंद्रीय मंत्री विजय सांपला और हलका फगवाड़ा से विधायक सोम प्रकाश के बीच फंसा है टिकट का पेंच

जागरण संवाददाता, होशियारपुर

तमाम कयासों के बावजूद मंगलवार को भी हाईकमान ने भाजपा उम्मीदवार की घोषणा नहीं की। सारा दिन अटकलों का बाजार गर्म रहा कि शाम तक भाजपा उम्मीदवार की घोषणा हो जाएगी, लेकिन शाम को भी उम्मीदवार की घोषणा नहीं हुई। इससे भाजपाईयों के चेहरे फिर से लटक गए। मंगलवार को भी फेसबुक पर भाजपाई अपने-अपने नेता को टिकट मिलने के दावे करते रहे। बता दें कि इस सीट पर टिकट को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला और हलका फगवाड़ा के विधायक सोम प्रकाश के बीच टिकट का पेंच फंसा हुआ है। सूत्रों की मानें तो भाजपा हाईकमान अब वीरवार को टिकट का ऐलान करेगी, तब तक के लिए भाजपाईयों को फिर से इंतजार करना होगा।

हीरा कालोनी में होगा भाजपा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने बताया कि हीरा कालोनी में भाजपा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन होगा। भले ही भाजपा ने अभी तक उम्मीदवार की घोषणा नहीं कर पाई है, लेकिन वीरवार को होशियारपुर में भाजपा अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कर देगी। लोकसभा चुनाव पंजाब प्रभारी कैप्टन अभिमन्यु और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक

चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। इस अवसर पर और भी भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.