Move to Jagran APP

टांडा गोली कांड : पिता से अवैध संबंधों के कारण बेटे ने मारी थी गोलियां

चाहल गन हाउस में गोलीकांड में दोहरे हत्या कांड के आरोपी गन हाउस के मालिक के बेटे अमनदीप ¨सह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि झांवा की रहने वाली दलबीर कौर के साथ उसके पिता सर्बजीत ¨सह के अवैध संबंध थे। लिहाजा जब उसने दलबीर कौर को अपने गन हाऊस में देखा तो उसे गुस्सा आ गया और उसने गुस्से में दलबीर व उसकी ननद सर्बजीत कौर को गोलियों से भून दिया। दोनों महिलाओं को गोली मारने के बाद वह अपनी दुकान का शटर लगाकर फरार गया। जानकारी देते हुए डीएसपी टांडा गुरप्रीत ¨सह गिल ने बताया के उन्होंने छापेमारी के

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 08:12 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 08:12 PM (IST)
टांडा गोली कांड : पिता से अवैध संबंधों के कारण बेटे ने मारी थी गोलियां
टांडा गोली कांड : पिता से अवैध संबंधों के कारण बेटे ने मारी थी गोलियां

संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड : चाहल गन हाउस में गोलीकांड में दोहरे हत्या कांड के आरोपी गन हाउस के मालिक के बेटे अमनदीप ¨सह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि झांवा की रहने वाली दलबीर कौर के साथ उसके पिता सर्बजीत ¨सह के अवैध संबंध थे। लिहाजा जब उसने दलबीर कौर को अपने गन हाऊस में देखा तो उसे गुस्सा आ गया और उसने गुस्से में दलबीर व उसकी ननद सर्बजीत कौर को गोलियों से भून दिया। दोनों महिलाओं को गोली मारने के बाद वह अपनी दुकान का शटर लगाकर फरार गया। जानकारी देते हुए डीएसपी टांडा गुरप्रीत ¨सह गिल ने बताया के उन्होंने छापेमारी के दौरान अमनप्रीत को एक धार्मिक स्थल से काबू किया जहां से उसने फतेहबाद, हरियाणा (स्टेट) के लिए रवाना होना था। गौरतलब है कि गन हाउस के मालिक इस गोलीकांड में मारी गई औरत दलवीर कौर के साथ अवैध संबंध थे, जिसका पता लगने के बाद गन हाउस मालिक सरबजीत का बेटा अमनप्रीत ¨सह सोनू (18) इस औरत से खफा रहने लग गया था। मन में इस औरत के खिलाफ गुस्सा भर चुकी थी। जिसके चलते जब गत दिवस जब दलवीर कौर और उसकी एनआरआइ भाभी सरबजीत कौर गन हाउस आई तो अपने पिता के अवैध संबंधों से परेशान उक्त लड़के ने अपना गुस्सा निकालते हुए गुस्से में आकर फाय¨रग शुरू कर दी, जिस कारण सरबजीत कौर और दलवीर कौर की मौत हो गई। डीएसपी गुरप्रीत ¨सह गिल मुताबिक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह सारी घटना कैद हो गई थी, जिसकी मदद से पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाब हुई हैं, पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने समय प्रयोग किए गए रिवाल्वर समेत आरोपी अमनप्रीत ¨सह को गिरफ्तार कर किया है। अब पुलिस द्वारा उक्त आरोपी को अब अदालत में पेश किया जाएगा।

loksabha election banner

मन में थी दलबीर कौर के खिलाफ गुस्सा

पुलिस सूत्रों द्वारा पुलिस के आगे कबूले अपने जुर्म में अमनप्रीत ने बताया कि उसे पिता के दलबीर कौर के साथ अवैध संबंधों के बारे में पता लग गया था और मन में घुटन थी कि कैसे उसका पिता किसी अन्य महिला से संबंध बना सकता है। सबकुछ आंखों के सामने देखकर भी वह काफी समय तक अनजान बना रहा। धीरे धीरे दलबीर कौर के खिलाफ उसके मन में गुस्सा बढ़ती चली गई। बीते दिन जब दलबीर कौर गन हाऊस पर आई तो उसे गन हाऊस में खिल खिलाते हंसती देख उसके मन में खुनस जाग उठी। बस उसके बाद पता नहीं क्या हुआ एक दम गन उठाई और चला दी दलबीर कौर व सर्बजीत कौर पर गोलियां। गोली मारने के बाद उसने दुकान का शटर लगाया और मौके से फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.