Move to Jagran APP

पूर्व सांसद कमल चौधरी बन सकते हैं आल इंडिया वेयर हाऊस के चेयरमैन

होशियारपुर : राजनीति की एक लंबी पारी खेलने के बाद सियासी पटरी से उतरने वाले लोकसभा क्षेत्र होशियारपुर से चार बार सांसद रह चुके कमल चौधरी को बड़ी जिम्मेदारी मिलने की चर्चा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 08:35 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 08:35 PM (IST)
पूर्व सांसद कमल चौधरी बन सकते हैं आल इंडिया वेयर हाऊस के चेयरमैन
पूर्व सांसद कमल चौधरी बन सकते हैं आल इंडिया वेयर हाऊस के चेयरमैन

जागरण संवाददाता, होशियारपुर

loksabha election banner

राजनीति की एक लंबी पारी खेलने के बाद सियासी पटरी से उतरने वाले लोकसभा क्षेत्र होशियारपुर से चार बार सांसद रह चुके कमल चौधरी को बड़ी जिम्मेदारी मिलने की चर्चा है। सूत्रों के मुताबिक भाजपा की हाईकमान ने कमल चौधरी को आल इंडिया वेयरहाऊस का चेयरमैन बनाने की हरी झंडी दे दी है। इसके लिए प्रधानमंत्री कार्यालय से भी अनुमति मिल गई है। मालूम पड़ा है कि एक सप्ताह के भीतर भाजपा हाईकमान इसकी अधिकारिक तौर पर धोषणा कर देगी। सूत्रों की माने तो कमल चौधरी को चेयरमैनी के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अहम भूमिका निभाई है। दूसरी तरफ कमल चौधरी को चेयरमैन बनाने की चर्चा से जिला भाजपा के कुछ नेता अपने आप को असहज महसूस करने लगे हैं। यदि, कमल चौधरी को यह पद मिलता जाता है तो कैबिनेट दर्जे का रुतबा होगा। चेयरमैनी मिलने से कमल चौधरी का राजनीतिक और कद भी बढ़ेगा। गौरतलब है कि कमल चौधरी होशियारपुर की राजनीति में काफी लंबे समय तक दिग्गज नेता के तौर पर बने रहे हैं, मगर उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं मिली थी। उनके पिता स्व. बलवीर चौधरी का भी होशियारपुर की राजनीति में अहम स्थान रहा है। एयर फोर्स से स्कावार्डन लीडर के पद से रिटार्यड होने के बाद कमल चौधरी ने अपने पिता के पद चिन्हों पर चलते हुए राजनीति में कदम रखा था और होशियारपुर से 4 बार एमपी रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.