-नोट: मूल खबर मंगलवार रात को सेंट्रल डेस्क से ही जारी हुई थी। खबर में सिर्फ पंजाब का इनपुट जोड़ा गया है। लड़की का नाम प्रभजोत कौर किया गया है।

-----

-उज्जैन के एसपी सचिन की फिटनेस से आकर्षित युवती के हंगामे से प्रशासन परेशान

-परिजन लेने पहुंचे, लेकिन वापस आने को तैयार नहीं, मानसिक हालत ठीक नहीं

-अपनी फिटनेस के लिए काफी फेमस हैं एसपी, सोशल मीडिया फोटो देख हुई फैन

---

नईदुनिया, उज्जैन: अपनी फिटनेस को लेकर प्रसिद्ध उज्जैन के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सचिन अतुलकर से मिलने मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंची होशियारपुर की युवती अब अपने परिजनों के साथ लौटने को तैयार नहीं है। सोमवार को उसकी मा और ताया सहित अन्य लोग उसे लेने के लिए उज्जैन पहुंचे थे। पुलिस व महिला सशक्तीकरण अधिकारी उसे समझाते रहे, लेकिन वह नहीं मानी। माधवनगर अस्पताल में बने वन स्टॉप सेंटर के कर्मचारी व पुलिस युवती की हरकतों के कारण परेशान हैं। युवती का कहना है कि वह सोशल मीडिया पर एसपी की तस्वीरें देखने के बाद उनकी बॉडी व फिटनेस के प्रति आकर्षित हो गई है और उनसे एक बार मिलना चाहती है। होशियारपुर के दसूहा के मोहल्ला लंगरपुर की रहने वाली प्रभजोत कौर (28) की मानसिक हालत ठीक नहीं है। उसके पिता अजीत सिंह ने बताया कि प्रभजोत तलाकशुदा है। वह घर में भी झगड़ा करती है। पिछले दिनों वह घर से किसी को बिना कुछ बताए चली गई थी।

टीआइ रेखा वर्मा ने बताया कि प्रभजोत कौर फिटनेस के लिए प्रसिद्ध एसपी सचिन अतुलकर की प्रशसक है। तीन दिन पहले वह एसपी से मिलने के लिए उज्जैन आई थी। उसकी हरकतों को देखते हुए महिला पुलिस ने उसे माधवनगर अस्पताल में बने वन स्टॉप सेंटर पर भेज दिया था। यहा युवती रोज हंगामा खड़ा कर रही है। युवती किसी भी तरह से एसपी से मिलने के लिए दबाव बना रही है। इससे सेंटर की महिला कर्मचारी व पुलिस काफी परेशान हैं। युवती को ले जाने के लिए सोमवार को उसकी मा व ताया सहित अन्य परिजन उज्जैन पहुंचे थे। यहा युवती उनसे भी बात नहीं कर रही है। पुलिस ने सोमवार व मंगलवार को महिला सशक्तीकरण अधिकारी व काउंसलर की मदद से उसे समझाने का प्रयास किया, मगर बात नहीं बनी। फिटनेस के लिए जाने जाते हैं एसपी

एसपी सचिन अतुलकर अपने फिटनेस और लुक के लिए जाने जाते हैं। वह रोजाना 70 मिनट जिम में बिताते हैं। सोशल मीडिया पर भी एसपी काफी लोकप्रिय हैं। कार्यक्रमों में उनके साथ सेल्फी लेने के लिए युवाओं की भीड़ उमड़ती है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!