संवाद सहयोगी, तलवाड़ा

केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल व डीजल की कीमतों में लगातार की जारी वृद्धि के विरोध में पंजाब कांग्रेस द्वारा का गांव-गांव में प्रदर्शन किया गया। इसी के अंतर्गत हलका दसूहा के विधायक अरुण डोगरा के दिशा-निर्देशानुसार ब्लॉक कांग्रेस तलवाड़ा के प्रधान धर्म ¨सह की अध्यक्षता में गांव अमरोह, रामगढ़, करटोली, झरेडा, सधानी में लोगों द्वारा प्रदर्शन किया गया।

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस के प्रधान धर्म ¨सह ने कहा कि पेट्रोल व डीजल की कीमतों को केंद्र सरकार लगातार बढ़ा रही है। जिसकी सबसे ज्यादा मार किसानों को पड़ रही है। केंद्र की मोदी सरकार गरीब विरोधी और किसान विरोधी है। इस सरकार ने किसानों और गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। पेट्रोल व डीजल की वृद्धि का सीधा असर गरीबों और किसानों पर पड़ता है। मगर, केंद्र की मोदी सरकार पर इस गरीब विरोधी नीति का कोई असर नहीं हो रहा है। इसकी कीमतों की वृद्धि के कारण महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। जिससे आम आदमी का जीवन जीना कठिन हो चुका है।

इस दौरान लोगों द्वारा केंद्र की मोदी सरकार के विरुद्ध नारे लगाए गए और रोष प्रदर्शन किया गया। उधर, गांव करटोली के सरपंच संजीव कुमार के नेतृत्व में ्रग्रामीणों ने केंद्र की मोदी सरकार के विरुद्ध रोष प्रदर्शन किया। इस अवसर पर सरपंच संजीव कुमार, पंच कृष्ण देव, महिन्द्रा ¨सह, ज्ञान चंद, अशोक, हंसराज, सुरजीत, बिट्टू, ईशवर आदि उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!