Move to Jagran APP

पैरोल पर आए कैदी की आठ गोलियां मारकर हत्या

गढ़शंकर शहर में सोमवार देर रात उस समय दहशत फैल गई जब नंगल रोड पर दुकान में मर्डर केस में जमानत पर आए युवक पर कार सवार तीन लोगों ने पिस्तौल से गोलियां दाग दीं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 10:20 PM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 10:20 PM (IST)
पैरोल पर आए कैदी की आठ गोलियां मारकर हत्या
पैरोल पर आए कैदी की आठ गोलियां मारकर हत्या

संवाद सहयोगी, गढ़शंकर: शहर में सोमवार देर रात उस समय दहशत फैल गई, जब नंगल रोड पर दुकान में मर्डर केस में जमानत पर आए युवक पर कार सवार तीन लोगों ने पिस्तौल से गोलियां दाग दीं। इसके बाद हमलावर अपनी कार में बैठकर शहर की तरफ फरार हो गए। घायल को सिविल अस्पताल गढ़शंकर लाया गया। यहां इमरजेंसी ड्यूटी पर उपस्थित डॉक्टर जसवंत सिंह ने उसके पेट में लगी दो गोलियां निकाल दी। इसके बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया, पर उसके परिजनों ने उसे नवांशहर के निजी अस्पताल में दाखिल करवा दिया था, जहां मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पता चला है कि मृतक धरमिदर सिंह व गुरजिदर सिंह उर्फ दोनों कपूरथला जेल में बंद थे। धरमिदर पर फिल्लौर थाना में हत्या करने का मामला दर्ज किया गया था और इसलिए दोनों आपस में टकराते रहते थे। सोमवार को दिन में गुरजिदर सिंह ने धरमिदर सिंह को फोन पर धमकाया था और रात को उसकी हत्या कर दी। गुरजिदर सिंह भी तीन माह पहले जमानत पर आया हुआ है। धरमिदर सिंह पुत्र झलमन सिंह वासी कुनैल जो अभी परिवार सहित गढ़शंकर के नंगल रोड पर रह रहा था और किसी मर्डर केस में जेल में बंद था। 23 जुलाई को ही वह कपूरथला जेल से जमानत पर घर आया था। सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे अपने दोस्त की दुकान पर कोल्ड ड्रिक पी रहा था। इस दौरान एक स्विफ्ट कार में आए तीन युवकों ने उस पर आठ गोलियां दाग दी।

loksabha election banner

पुलिस ने एक पर नाम सहित किया मामला दर्ज गढ़शंकर पुलिस को धरमिदर सिंह के पिता झलमन सिंह ने बताया कि उसके बेटे पर गोली चलाने वाले युवकों में से एक गुरजिदर सिंह उर्फ सोनू पुत्र सुरजीत सिंह वासी रोडमजारा था, जिसके साथ धरमिदर का 2018 में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी बात की गुरजिदर सिंह रंजिश रखता था। पुलिस ने झलमन सिंह के बयान पर गुरजिदर सिंह पुत्र सुरजीत सिंह वासी रोडमजारा व अन्य अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। फेसबुक पेज पर ली गोलीकाड की जिम्मेदारी इस गोलीकांड की गुरजिदर सिंह उर्फ सोनू ने जिम्मेदारी ली है। सोनू ने अपने फेसबुक पेज पर इसकी जिम्मेदारी लेते हुए लिखा है कि वह अपने दुश्मनों को छोड़ेगा नहीं, उनकी भी बारी आएगी।

धरमिदर सिंह पर गोलियां चलाने वाले आरोपितों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। सभी आरोपित जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

इकबाल सिंह, एसएचओ, गढ़शंकर।

-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.