रवि लोचन, होशियारपुर

जहां पूरे देश में बेलगाम हुए पेट्रोल और डीजल की बढ़ी हुई कीमतों को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। वहीं इस संदर्भ में विपक्षी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस की तरफ से सोमवार को भारत बंद की कॉल भी दी हुई थी। जिसका जिले में मिला जुला असर देखने को मिला। इस संदर्भ में होशियारपुर शहर के लोगों से बढ़ती हुई तेल की कीमतों के बारे में उनकी राय जानी गई।

---------------

पानी सिर से ऊपर जा चुका है : बलविंदर संधू

फोटो: 23

मोहल्ला शिवालिक एनक्लेव के बल¨वदर संधू ने कहा कि अब तो पानी सिर से ऊपर जा चुका है। इतना महंगा पेट्रोल कोई कैसे डलवा सकेगा। ऐसे तो जनता का ही तेल ही निकल जाएगा। और थोड़े दिन अगर यही हाल रहा, तो लोग बाइक से साइकिल पर आ जाएंगे।

---------------

फील्ड में जाना हुआ मुश्किल : राजेश कुमार

फोटो: 24 में

एक निजी कंपनी में काम करने वाले राजेश कुमार ने बताया कि हमें कंपनी की तरफ से आज से पांच साल पहले जितना तेल का खर्चा मिलता था। उतना ही आज भी मिल रहा है। जिससे फील्ड में जाने के लिए दिक्कत सामना करना पड़ता है। इससे हमें आर्थिक तौर पर भी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है।

------------------

तेल की कीमत से बेहाल : कमलदीप

फोटो: 25 में

एनबीएफसी में काम करने वाले कमलदीप ने कहा कि तेल की कीमत ने तो बुरा हाल रखा है। सौ रुपये के तेल का तो मोटरसाइकिल में पता ही नहीं चल रहा है। महीने में लगभग चार हजार रुपये से ज्यादा का सिर्फ पेट्रोल का खर्च ही हो रहा है। ऐसे में कम सैलरी वालों को ज्यादा मुश्किल पैदा हो रही है।

Posted By: Jagran