Move to Jagran APP

नुक्कड़ नाटक के माध्यम से बताई बीबीएमबी अस्पताल में मरीजों की परेशानी

बीबीएमबी अस्पताल में आए मरीजों को कोई बड़ा हादसा हो जाने पर अकसर इलाज करने की बजाय हमेशा ही आए मरीज को डॉक्टरों की कमी जा स्पेश्लिस्ट की कमी बता कर अन्य शहरों को रेफर कर दिया जाता है। जिसकी मांग पिछले कई सालों से चली आ रही है कि अस्पताल की सुविधा दी जाए। कई सरकार आई और गई मगर नतीजा शून्य है। लोगों को इलाज के बिना अब और किसी को ¨जदगी ना खोनी पड़े जिसके चलते आज तलवाड़ा के सब्जी मंडी चौक पर शहीद भगत ¨सह के जन्म दिन को मनाते हुए तलवाड़ा से समाज सेवक व स्वामी विवेकानंद क्लब के माधयम से एक सुर में अपनी आवाज को सरकार तक पहुंचाने का प्रयास कि

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Sep 2018 03:21 PM (IST)Updated: Sat, 29 Sep 2018 03:21 PM (IST)
नुक्कड़ नाटक के माध्यम से बताई बीबीएमबी अस्पताल में मरीजों की परेशानी
नुक्कड़ नाटक के माध्यम से बताई बीबीएमबी अस्पताल में मरीजों की परेशानी

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा

loksabha election banner

बीबीएमबी अस्पताल में आए मरीजों को कोई बड़ा हादसा हो जाने पर अक्सर उनका यहां इलाज करने की बजाय हमेशा ही डॉक्टरों की कमी या स्पेशलिस्ट की कमी बता कर अन्य शहरों को रेफर कर दिया जाता है। जिसकी मांग पिछले कई सालों से चली आ रही है कि अस्पताल में डॉक्टरों की समुचित सुविधा उपलब्ध हो। मगर, कई सरकारे आई और गई, परंतु नतीजा शून्य है। लोगों को इलाज के बिना या अब और किसी को ¨जदगी ना खोनी पड़े, को बताने के लिए तलवाड़ा सब्जी मंडी चौक पर शहीद भगत ¨सह का जन्मदिवस मनाते हुए तलवाड़ा के समाजसेवक व स्वामी विवेकानंद क्लब ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से एक सुर में अपनी आवाज को सरकार तक पहुंचाने का प्रयास किया।

समाजसेवक व स्वामी विवेकानंद क्लब के सदस्य दीपक ठाकुर ने कहा कि इस इलाके की सबसे बड़ी जरूरत अस्पताल है। ¨जदगी ठीक है, तो सब कुछ ठीक है। अस्पताल को लेकर यदि सरकार न जागी, तो हमें मजबूरन संघर्ष तेज करना पड़ेगा। उन्होंने कहा है कि स्वामी विवेकानंद युवा क्लब तलवाड़ा हर समय सेहत सुविधा के लिए तलवाड़ावासियों के साथ चट्टान की तरह खड़ा है।

इस अवसर पर न¨रदर पूरी, दीपक ठाकुर, न¨रदर बीरु, रमेश कुमार, राहुल शर्मा, तिलकराज, राकेश शर्मा, सुरेश कुमार, राम ¨सह, शाम लाल, मास्टर जसवीर आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.