Move to Jagran APP

कार स्टार्ट करने के लिए धक्का लगाते रह गए मालिक, युवक 55 लाख के गहने और कार ले फरार

कार के मालिक कार को स्टार्ट करने के लिए धक्का लगाते रह गए। इसी दौरान कार स्टार्ट हुई तो ड्राइविंग सीट पर बैठा युवक कार लेकर फरार हो गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 03:56 PM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 03:56 PM (IST)
कार स्टार्ट करने के लिए धक्का लगाते रह गए मालिक, युवक 55 लाख के गहने और कार ले फरार
कार स्टार्ट करने के लिए धक्का लगाते रह गए मालिक, युवक 55 लाख के गहने और कार ले फरार

जेएनएन, गढ़शंकर। सोने की खरीद फरोख्त करने वाले दो व्यापारी कार से जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने एक जगह कार रोकी, लेकिन जब बाद में वह कार स्टार्ट करने लगे तो वह स्टार्ट नहीं हुई। इसी दौरान एक युवक ने मदद का हाथ बढ़ाया और कहा कि वह धक्का लगाएं और वह खुद ड्राइविंग सीट पर बैठ गया। व्यापारी कार को धक्का लगाने लगेे। कार स्टार्ट हुई तो युवक कार को लेकर फरार हो गया। कार मेें कार में 55 लाख रुपये के गहने व पचास हजार रुपये की नकदी थी। दोनों व्यापारियों ने गढ़शंकर पुलिस को जानकारी दे दी है। गढ़शंकर पुलिस ने आरोपित को पकड़ने के लिए आसपास के मुख्य सड़कों पर नाकाबंदी कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

होशियारपुर निवासी व्यापारी राकेश कुमार व राकेश गोगना ने बताया कि वह सोने के गहने सप्लाई करने का कार्य करते हैं। वीरवार को वह स्विफ्ट कार में सवार होकर नवांशहर, रोपड़ व बंगा शहरों में गहने सप्लाई करने के साढ़े आठ बजे के बाद वाया नवांशहर होकर होशियारपुर लौट रहे थे। इसी दौरान वह गढ़शंकर में थाने के पास एक जूस की दुकान पर रुक गए।

उन्होंने बताया कि कुछ देर वहां रुकने के बाद उन्होंने कार स्टार्ट करनी चाही, लेकिन कार स्टार्ट नहीं हुई। इसके बाद आसपास के लोग एकत्र हुए और कार को धक्का लगाने लगी। इसके बावजूद कार स्टार्ट नहीं हुई। इसी दौरान वहां खड़े एक व्यक्ति ने कहा कि वह कार में बैठता है, आप लोग धक्का लगाएं। उस व्यक्ति की बात मानकर जब उन्होंने गाड़ी को धक्का लगाया तो कार स्टार्ट हो गई, पर कार में बैठा व्यक्ति कार को वापस उनके पास लाने के बजाय कार को नवांशहर की ओर लेकर फरार हो गया।

गढ़शंकर पुलिस ने मुख्य नाकों पर नाकाबंदी लगवाकर कार लेकर फरार हुए व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, गहनों के व्यापारियों ने बताया कि कार में 55 लाख के गहने व पचास हजार रुपये नकदी थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.