Move to Jagran APP

तलवाड़ा में सरपट दौड़ रहे ओवरलोड वाहन

तलवाड़ा और इसके आस पास के एरिया में ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। तलवाड़ा और इसके पास के क्षेत्रों में क्षमता से अधिक भरकर ले जाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Aug 2019 03:59 PM (IST)Updated: Sat, 24 Aug 2019 03:59 PM (IST)
तलवाड़ा में सरपट दौड़ रहे ओवरलोड वाहन
तलवाड़ा में सरपट दौड़ रहे ओवरलोड वाहन

रमन कौशल, तलवाड़ा

loksabha election banner

तलवाड़ा और इसके आस पास के एरिया में ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। तलवाड़ा और इसके पास के क्षेत्रों में क्षमता से अधिक भरकर ले जाया जा रहा है। प्रशासन यह देखकर मूकदर्शक बना हुआ है। इन ओवरलोड वाहनों को जीटी रोड से गुजारा जा रहा है। जिसेसे आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जबसे ट्रक ओवरलोड होकर सड़क से गुजरते हैं, तब उस सड़क से और कोई वाहन इनको ओवरटेक नहीं कर पाता जिससे दुर्घटना होने का अंदेशा बना रहता है। दूसरा जब कोई बाइक या स्कूटर चालक इसके पीछे से गुजरता है। तब उनकी आंखों में तूड़ी के कण और ट्रक से बाहर निकले बांसों की वजह से कई बार सड़क पर दुर्घटना हो चुकी हैं। जब ऐसे ओवरलोड ट्रक सड़क पर लगे पुलिस के नाकों से गुजरते हैं तो पुलिस कर्मचारी मूक दर्शक बन कर इन्हे देखते रहते है। इसे देख कर ऐसा लगता है की ट्रैफिक पुलिस वह स्थानीय पुलिस की मिली भगत से यह धंधा काफी फल फूल रहा है। इस संबंध में तलवाड़ा के युवा नेता राहुल शर्मा, दविदरपाल सेठी, परमिदर टीनू और मुनीश मदान ने कहा की पुलिस की लापरवाही से इन ओवरलोड ट्रकों की वजह से कई सड़क हादसे हो चुके हैं, जिसे रोकने के लिए पुलिस को कड़े कदम उठाने की जरूरत है। उन्होंने कहा की अक्सर ऐसे ओवरलोड वाहन सड़कों के किनारे पर खड़े देखे जा सकते है। जिसे से सड़क पर चलने वाले टू व्हीलर और फोर व्हीलर वाहनों चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। जो अक्सर हादसों का कारण बन जाते है। वाहन चालकों पर कड़ी कार्रवाई की मांग

लोगों ने प्रशासन से अपील की है की सड़क ऊपर चलने वाले ऐसे ओवरलोड वाहनों पर कड़ी करवाई करें। जिस से सड़क पर चलने वाले कई मासूम लोगों की जाने हादसों से बच सकें। नियमों के उल्लंघन पर होगी कार्रवाई: थाना प्रभारी

थाना तलवाड़ा प्रभारी सुरजीत सिंह मांगट ने कहा कि उनकी तरफ से तलवाड़ा इलाके में जो वाहन ओवरलोड चल रहा है। उस पर कार्रवाई की जा रही है और अगर कोई वाहन कानून की पालना नहीं कर रहा है। उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.