जेएनएन, होशियारपुर। यहां फगवाड़ा रोड पर गांव मरनाईयां के बिजलीघर के सामने एक कार सड़क के किनारे एक पेड़ से टकरा गई। इससे एक व्‍यक्ति कह मौत हो गई और छ‍ह लोग घायल हो गए। हादसे के शिकार लाेग एक ही परिवार के हैं और वे लुधियाना मेे श्री भैणी साहिब में माथा टेककर लौट रहे थे। हादसे के शिकार लोग गुरदासपुर जिले के गांव किलालाल सिंह के रहनेवाले हैं। घायलों को हाे‍शियारपुर के सरकारी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

 

जानकारी के अनुसार, गुरदासपुर के गांव किलालाल सिंह (डेरा बाबा नानक) निवासी अमनप्रीत सिंह अपने परिवार के साथ मंगलवार को गुरुद्वारा श्री भैणी साहिब माथा टेकने गया था। अमनप्रीत के साथ पत्नी हरजीत कौर, दो बेटियां अमरकौर और दूसरी बेटी अवनीत कौर और चचेरे भाई नरिंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह थे। मंगलवार को माथा टेकने के बाद रास्ते में ज्यादा धुंध होने के कारण वे लोग रात गुरुद्वारा साहिब में ही रुक गए और बुधवार को अपने गांव के लिए रवाना हुए।

यह भी पढ़ें: दो छात्राओं का आरोप- प्रिंसिपल ने घर बुलाकर कीं अश्‍लील हरकतें, स्‍कूल में हंगामा

 

उनकी कार जैसे ही वह फगवाड़ा से होशियारपुर ओर व मरनाईंयां के पास पहुंची तो कार चला रहे गुरप्रीत सिंह का संतुलन बिगड़ गया। इससे कार सड़क किनारे एक पेड़ पर जा टकराई। हादसे के बाद पुलिस और अासपास के लोगों ने सभी को कार से बाहर निकाला। सभी को गंभीर हालत में अस्‍पताल पहुंचाया गया। वहां गुरप्रीत ने दम तोड़ दिया। सरकारी अस्पताल में इलाज कर रहे डाक्टरों ने बताया कि कमलजीत कौर की नाजुक हालत को देखते हुए पीजीआइ रेफर कर दिया है। 

यह भी पढ़ें: सड़क किनारे वाहन का इंतजार कर रहे 13 छात्रों को ट्रक ने कुचला, 10 की मौत

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!