जेएनएन, होशियारपुर

एंटी करप्शन सोसायटी होशियारपुर के पदाधिकारियों व सदस्यों ने चेयरमैन संदीप शर्मा की अध्यक्षता में वार्ड- 31 का दौरा किया और रेलवे मंडी चुंगी के समीप फैली गंदगी पर गहरी ¨चता व्यक्त की। इस अवसर पर संदीप शर्मा ने कहा कि करीब 15 दिन पहले सोसायटी के एक प्रतिनिधिमंडल ने नगर निगम कमिश्नर बलबीर राज से भेंट की थी। इस दौरान जहां उन्होंने शिमला पहाड़ी पार्क की देखरेख सोसायटी को सौंपने की मांग की। वहीं शहर में विभिन्न जगह पर फैली गंदगी को साफ करवाने संबंधी भी अपील की थी। इस दौरान कमिश्नर ने सफाई संबंधी पूर्ण व्यवस्था किए जाने की बात कही थी। मगर, अफसोस की बात है कि उन्होंने सफाई के मुद्दों को गंभीरता से लेना जरूरी नहीं समझा। जिसके चलते शहरवासियों को गंदगी एवं दुर्गध के कारण कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

संदीप शर्मा ने कहा कि रेलवे मंडी चुंगी के समीप फैली गंदगी के कारण जहां राहगीर परेशान हैं, वहीं मोहल्ला निवासी व आसपास के दुकानदार भी परेशानी में दिन काटने को मजबूर हो रहे हैं। दुकानदारों का कहना है कि गंदगी से उठती दुर्गध के कारण उनका सांस लेना भी मुश्किल हुआ पड़ा है और लोग कई प्रकार की बीमारियों से ग्रस्त हो रहे हैं।

सोसायटी ने नगर निगम कमिश्नर से पुन: अपील की है कि उक्त जगह के साथ-साथ अन्य गंदगी वाली जगह पर विशेष तौर पर सफाई का ध्यान रखा जाए। साथ ही चेतावनी दी है कि अगर निगम ने इस तरफ ध्यान न दिया, तो वह निगम के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे। शहरवासियों को गंदगी से राहत दिलवाने के लिए माननीय अदालत का दरवाजा भी खटखटाया जाएगा। इस अवसर पर महासचिव महेश कपूर, डायरेक्टर हरभजन दड़ौच, जसवीर ¨सह व सु¨रदर कौर भटोया, पंजाब अध्यक्ष आनंद बांसल, सिटी सचिव साहिल गोयल, राकेश कपूर, ठाकुर बलबीर आदि मौजूद थे।

Posted By: Jagran