Move to Jagran APP

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने फूंका बिग बॉस का पुतला

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की तरफ से माहिलपुर अड्डा में टीवी शो बिग बॉस को बंद करने की मांग को लेकर उसके खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान सलमान खान का पुतला फूंका।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 12:00 AM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 06:07 AM (IST)
श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने फूंका बिग बॉस का पुतला
श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने फूंका बिग बॉस का पुतला

जेएनएन, होशियारपुर : श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की तरफ से माहिलपुर अड्डा में टीवी शो बिग बॉस को बंद करने की मांग को लेकर उसके खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान सलमान खान का पुतला फूंका। सेना के जिला युवा अध्यक्ष ठाकुर अश्वनी सिंह जंगली की अगुवाई में किए गए, इस रोष प्रदर्शन में प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह विशेष तौर से पहुंचे। सरकार से मांग की कि बिग बॉस सीरियल को तुरंत बंद किया जाए। ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि बिग बॉस के माध्यम से समाज में अश्लीलता फैलाई जा रही है तथा इसका हमारे बच्चों एवं युवाओं पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि बिग बॉस के साथ-साथ उन कामेडी सीरियलों को भी बंद कर देना चाहिए जिनके माध्यम से अश्लीलता परोसी जाती हो। उन्होंने भारत सरकार से मांग की कि वह इस प्रकार के कार्यक्रमों पर तुरंत रोक लगाए और भविष्य में ऐसे सीरियल प्रसारित न हों इसके लिए भी कड़े मापदंड तय करके लागू करे। इस अवसर पर ठाकुर अश्वनी सिंह जंगली ने कहा कि पाश्चात्य संस्कृति से प्रभावित ऐसे सीरियल भारतीय संस्कृति पर कुठाराघात हैं और सेना किसी भी सूरत में ऐसे सीरियल चलाए जाने की अनुमति नहीं दे सकती। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर इस सीरियल को बंद न किया गया तो सेना राष्ट्रीय स्तर पर संघर्ष का रास्ता अपनाएगी। उन्होंने कहा कि सलमान खान जिसे भारतीय सिनेमा व भारतीयों ने बेहद प्यार और सम्मान दिया है उसे देश की संस्कृति का मान रखते हुए खुद ही इस सीरियल से हट जाना चाहिए और इसे बंद करना चाहिए। परन्तु बड़े शर्म की बात है कि सस्ती लोकप्रियता के चाहवान सलमान ऐसे सीरियल को बढ़ावा दे रहे हैं। ठाकुर अश्विनी ने बच्चों और युवाओं से आह्वान किया कि वे इस सीरियल को न देखें और न ही इसका प्रचार करें। उन्होंने अभिभावकों से भी अपील की कि वे बच्चों को ऐसे सीरियल न देखने दें और उन्हें इनके प्रति जागरुक करें। इस मौके पर मोंटी ठाकुर, कुलविदर बब्बू, कुलबीर सिंह, रवि बग्गा, तरुण ठाकुर, गौरव शमर, राज कुमार कटारिया, सुरेश पठानिया, निक्कू, साबी रंधावा, काका रविदासनगरिया, नवल राजपूत, निक्कू ठाकुर, लखबीर राणा इत्यादि मौजूद थे।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.