Move to Jagran APP

डेयरी वालों के लिए जल्द किया जाएगा हरे चारे का इंतजाम : तहसीलदार

जेएनएन, होशियारपुर डेयरी यूनियन जिला होशियारपुर की ओर से जिला प्रधान राकेश ¨सह की अध्यक्षता में त

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Jun 2018 02:36 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jun 2018 02:36 PM (IST)
डेयरी वालों के लिए जल्द किया जाएगा हरे चारे का इंतजाम : तहसीलदार
डेयरी वालों के लिए जल्द किया जाएगा हरे चारे का इंतजाम : तहसीलदार

जेएनएन, होशियारपुर

loksabha election banner

डेयरी यूनियन जिला होशियारपुर की ओर से जिला प्रधान राकेश ¨सह की अध्यक्षता में तहसीलदार होशियारपुर को एक मांग पत्र दिया गया। जिसमें मांग की गई है कि किसानों की तरफ से जो 1 जून से 10 जून तक आंदोलन हो रहा है, उसके कारण डेयरी मालिकों को पशुओं के लिए हरा और सूखा चारा नहीं मिल रहा है। जिससे पशुओं को भूखमरी का सामना करना पड़ रहा है। शहर में हजारों पशु होने के कारण उनकी भूख से मौत होने का भी खतरा है। इसलिए वह प्रशासन से अपील करते हैं कि हरे और सूखे चारे का इंतजाम करवाया जाए, ताकि पशुओं को भूखमरी का सामना न करना पड़े और उन्हें बचाया जा सके।

इस पर तहसीलदार साहिब ने आश्वासन दिया कि डेयरी यूनियन वालों की पूरी सहायता करेंगे और शाम तक चारे का प्रबंध करवा दिया जाएगा। इस अवसर पर चेयरमैन वरिन्द्र शर्मा उर्फ बिल्लू, सु¨रद्रपाल बीटन, लेखराज, सुखदेव, गुड्डू, अमरीक चौहान, हुसन लाल, सुच्चा सहित बड़ी संख्या में डेयरी यूनियन के सदस्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.